• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार: रंगदारी ना देने पर स्कूल संचालिका की सरेआम बदमाशों ने की पिटाई, CCTV फुटेज आया सामने

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार में सरेआम रंगदारी वसूलने के नाम पर गुंडागर्दी का सहमा देने वाला वीडियो सामने आया है। मामला सहरसा के एक निजी स्कूल का है। सहरसा में बेखौफ बदमाशों ने प्राइवेट स्कूल की संचालिका की पहले सरेआम पिटाई की। इसके बाद बदमाश स्कूल के गेट पर गोलियां दाग कर फरार हो गए। घटना शनिवार शाम तकरीबन पौने पांच बजे सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी ढाला स्थित केरला बोर्डिंग स्कूल की है।

men assault a private school owner & fire at the school building in Saharsa, Bihar

करीब शाम 6 बजे सदर थाना इलाके में कई बदमाश केरला बोर्डिंग स्कूल पहुंचे थे। रंगदारी नहीं देने पर स्कूल के गेट पर ही बदमाशों ने सरेआम स्कूल संचालिक की पिटाई शुरू कर दी। संचालिका बदामशों को स्कूल के अंदर घुसने से रोक रही थी और बदमाश संचालिका को गेट से हटा रहे थे। इस दौरान एक बदमाश ने बेल्ट से संचालिका की पिटाई की। बीच-बचाव करने आए स्थानीय लोगों को डराने के लिए बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। यह पूरी वारदात स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना को लेकर पीड़ित स्कूल संचालिका और उसके पति ने सदर थाना क्षेत्र में एफआईआर दर्ज करायी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, सियाराम चौक का रहने वाला शशि कुमार बीते कई दिनों से डेढ़ लाख रुपये रंगदारी मांग कर रहा था। उन्होंने रंगदारी देने से इनकार कर दिया। इस पर इन बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की।

सीसीटीवी में एक बदमाश स्कूल की गेट पर फायरिंग करता हुआ दिखा दे रहा है। कई गोलियां दागने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं मारपीट में घायल स्कूल संचालिका को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद स्कूल संचालिका के पति ने थाने में केस दर्ज कराया है।

<strong>सपा-बसपा गठबंधन के बाद कांग्रेस का ऐलान, यूपी में सभी 80 सीटों पर अकेले लड़ेंगे</strong>सपा-बसपा गठबंधन के बाद कांग्रेस का ऐलान, यूपी में सभी 80 सीटों पर अकेले लड़ेंगे

English summary
men assault a private school owner & fire at the school building in Saharsa, Bihar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X