• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महबूबा और गंभीर ट्विटर पर फिर से भिड़े, इस बार अमित शाह को लेकर 'रार'

|

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर एक बार फिर ट्विटर पर भिड़ गए हैं। इस बार भाजपा अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर दोनों भिड़े हैं। महबूबा ने अमित शाह को लेकर कहा कि वो ताकत के बल पर कश्मीर का मामला सुलझाने की ना सोचें। इस पर गंभीर ने कहा कि महबूबा शाह के लिए जो कह रही हैं वो ठीक नहीं है।

महबूबा कश्मीर मुद्दे पर ये बोलीं

महबूबा कश्मीर मुद्दे पर ये बोलीं

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को कश्मीर मुद्दे को लेकर ट्वीट किए। उन्होंने कश्मीर मुद्दे को सुलझाने के लिए पाकिस्तान को भी बातचीत में शामिल करने की बात कही। गृहमंत्री अमित शाह को लेकर मुफ्ती ने कहा कि मामले का हल निकालने के लिए 'बर्बरता' का सहारा लेना नासमझी होगी। मुफ्ती ने कहा कि 1947 से जो भी सरकारें आईं, कश्मीर को सुरक्षा के नजरिए से देखती रहीं। यह एक राजनीतिक समस्या है और पाकिस्तान सहित सभी पक्षों को शामिल करते हुए इसके हल की जरूरत है। मुफ्ती ने जम्मू कश्मीर गवर्नर सत्यपाल मलिक और गृहमंत्री शाह की मुलाकात के बाद ये ट्वीट किया।

महबूबा मुफ्ती का पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान

महबूबा के ट्वीट पर गंभीर का जवाब

क्रिकेट से राजनीति में आए गौतम गंभीर ने महबूबा को जवाब देते हुए ट्वीट किया, हालांकि हम सभी कश्मीर समस्या के समाधान के लिए बात कर रहे हैं, लेकिन महबूबा मुफ्ती के लिए अमित शाह की प्रक्रिया को 'क्रूर' कहना 'हास्यास्पद' है। इतिहास हमारे धैर्य और धीरज का गवाह रहा है लेकिन अगर उत्पीड़न मेरे लोगों के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करता है, तो ऐसा ही हो।

गौतम को मिली अनुपम खेर की 'गंभीर' नसीहत, कहा-मशहूर होने के जाल में ना फंसे आप...

 गौतम और महबूबा की ट्विटर पर 'रार' पुरानी

गौतम और महबूबा की ट्विटर पर 'रार' पुरानी

इससे पहले भी महबूबा मुफ्ती और गौतम ट्विटर पर भिड़ चुके हैं। अप्रैल में लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों ट्विटर पर उलझ गए थे। तब गंभीर ने कहा था कि महबूबा ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया। ये मामला तब शुरू हुआ जब महबूबा ने अनुच्छेद 370 को लेकर ट्वीट किया और भाजपा पर निशाना साधा। 370 को लेकर किए गए महबूबा मुफ्ती के ट्वीट पर गंभीर ने लिखा, यह भारत है, आपके जैसा धब्बा नहीं जो गायब हो जाएगा। महबूबा ने इसके जवाब में ट्विटर किया, उम्मीद करती हूं कि भाजपा में आपकी राजनीतिक पारी आपके क्रिकेट करियर की तरह बहुत खराब ना रहे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mehbooba Mufti Gautam Gambhir twitter war Again Over Amit Shah
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X