• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

14 महीने बाद महबूबा मुफ्ती ने शीर्ष नेताओं के साथ की पहली बैठक

|

श्रीनगर। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने गुरुवार को पिछले साल 5 अगस्त को जम्मू और कश्मीर की विशेष स्थिति को समाप्त करने के बाद पहली पार्टी की बैठक की। महबूबा ने 14 महीने की लंबी नज़रबंदी से रिहा होने के दस दिन बाद अपन निवास के लॉन में पार्टी नेताओं की एक बैठक की अध्यक्षता की। पीडीपी के उपाध्यक्ष अब्दुल रहमान वीरी ने कहा कि महबूबा मुफ्ती की अध्यक्षता में हुई बैठक में जम्मू-कश्मीर में मौजूदा स्थिति और पार्टी मामलों पर चर्चा की गई।

Mehbooba Mufti chairs first meeting with top PDP leaders in Srinagar

उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की रूपरेखा पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि, संबंधित जिलों या ब्लॉकों में नई इकाइयों का गठन करने के लिए जोर दिया गया है। जहां इन इकाइयों को भंग कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि पीडीपी प्रमुख ने नेताओं से जमीनी स्तर पर खालीपन भरने के लिए कहा है। इस बीच, पार्टी के प्रवक्ता सैयद सुहैल बुखारी ने एक बयान में कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने 5 अगस्त की घटनाओं पर पार्टी अध्यक्ष के रुख का समर्थन किया है और एकजुट प्रतिक्रिया दी है।

बैठक में पार्टी उपाध्यक्ष एआर वीरी, महासचिव जीएन लोन हंजुरा, नईम अख्तर, मुहम्मद सरताज मदनी, डॉ महबूब बेग, निजाम उद दीन भट, सैयद फारूक अंद्राबी, सोफी अब्दुल गफ्फार, पीरज़ादा मंसूर हुसैन, आसिया नक़श, एडवोकेट मुक़्तूर मौजूद थे। यूसुफ भट, फैयाज अहमद मीर, आगा सैयद मोहसिन, मुश्ताक अहमद शाह, सफीना बेग, ऐजाज अहमद मीर, अंजुम फाजिली, नजीर अहमद खान और वाहे उर रहमान पारा शामिल हुए।

कानूनी दांवपेच में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, 10 दिन के अंदर तीन FIR दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mehbooba Mufti chairs first meeting with top PDP leaders in Srinagar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X