• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मिलिए गोवा के सीएम प्रमोद सावंत की पत्नी सुलक्षणा से, कहलाती हैं पति की Power House

|
Google Oneindia News

पणजी, 28 मार्च। गोवा में एक बार फिर से कमल खिला है। आज प्रमोद सावंत ने दूसरी बार गोवा के सीएम पद की शपथ ली। मोहक मुस्कान और साफ सुथरी छवि के मालिक सावंत को आज डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में शपथ दिलाई गई। उनके शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए। सावंत राज्य के 14वें सीएम बने हैं। आपको बता दें कि प्रमोद सावंत पेशे से आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं।

    Pramod Sawant Oath: जानें कौन हैं प्रमोद सावंत की पत्नी Sulakshna Sawant ? | वनइंडिया हिंदी
     ईमानदार और मेहनती कहे जाते हैं प्रमोद सावंत

    ईमानदार और मेहनती कहे जाते हैं प्रमोद सावंत

    आपको बता दें कि पहली बार सावंत के हाथ में सीएम की कमान साल 2017 में मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद के बाद दी गई थी। सीएम बनने से पहले वो विधानसभा अध्यक्ष थे। वो बेहद ही ईमानदार और मेहनती कहे जाते हैं और इसी वजह से मनोहर पर्रिकर के काफी करीबी थे और यही कारण रहा कि मनोहर पर्रिकर ने ही उनका नाम सीएम पद के लिए आगे किया था।

    मिलिए पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता से, जानिए किस बात की टीस है उनको?मिलिए पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता से, जानिए किस बात की टीस है उनको?

     प्रमोद सावंत की Power House उनकी पत्नी हैं

    प्रमोद सावंत की Power House उनकी पत्नी हैं

    जाति से मराठा सावंत ने बहुत ही छोटे कार्यकाल में अपनी काबलियत को साबित किया, जिसके चलते ही गोवा में भाजपा की वापसी हुई है। आपको बता दें कि प्रमोद सावंत की Power House उनकी पत्नी सुलक्षणा सावंत हैं, जो हर कदम पर उनके साथ चलती हैं। वैसे सुलक्षणा बीकोलिम के श्री शांतादुर्गा हायर सेकेंडरी स्कूल में कमेस्ट्री की शिक्षिका हैं लेकिन वो सक्रिय भाजपा नेता भी हैं। वह भाजपा महिला मोर्चा की गोवा इकाई की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं।

    दोनों को शादी से एक बेटी पार्थिवी सावंत

    दोनों को शादी से एक बेटी पार्थिवी सावंत

    अपने मृदुल स्वभाव की वजह से वो भी अपने पति की तरह ही गोवा में काफी लोकप्रिय हैं। दोनों को शादी से एक बेटी पार्थिवी सावंत हैं। सीएम प्रमोद सावंत ने अपनी पत्नी के प्रति कितना अनुराग रखते हैं, इस बात का अंदाजा आप उनकी उस पोस्ट से लगा सकते हैं, जो उन्होंने सुलक्षणा के जन्मदिन पर लिखा था।

    क्या है कश्मीरी पंडितों के पलायन का सच?

    'मेरे Power हाउस को जन्मदिन की बहुत सारी बधाई'

    'मेरे Power हाउस को जन्मदिन की बहुत सारी बधाई'

    उन्होंने लिखा था कि 'मेरे POWER हाउस और मेरे सपोर्ट सिस्टम को जन्मदिन की बहुत सारी बधाई। आपकी मेहनत और लोगों के प्रति सेवाभाव से मैं बहुत प्रभावित हूं, मैं आपके स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं।'

    गोवा में भाजपा ने रचा इतिहास

    गोवा में भाजपा ने रचा इतिहास

    मालूम हो कि गोवा की सभी 40 विधानसभा सीटों पर हुए चुनाव में भाजपा ने सबसे ज्यादा 20 सीटों पर जीत दर्ज की है जबकि कांग्रेस को 11 और निदर्लीयों को तीन सीटों पर विजय मिली थी। जबकि महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी और आम आदमी पार्टी ने दो-दो सीटें जीती थी। जीएफपी और आरजीपी ने एक-एक सीट जीती थी। एमजीपी के दो विधायकों और तीन निर्दलीय विधायकों ने भाजपा को समर्थन दिया है।

    यहां देखें CM प्रमोद सावंत की पोस्ट

     मिलिए गोवा के सीएम प्रमोद सावंत की पत्नी सुलक्षणा से

    Comments
    English summary
    Bharatiya Janata Party's (BJP) Pramod Sawant was sworn in as the chief minister of Goa for the second consecutive term on Monday.Meet Sulakshana, wife of Goa CM Pramod Sawant, it is called husband's power house.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X