• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोशल मीडिया पर हॉट टाॉपिक बनी मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी, जानिए क्यों?

|

मुंबई। रविवार को सारे अटकलों पर विराम लगाते हुए मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पूरे विधि-विधान के साथ भाजपा में शामिल हो गए। बंगाल चुनाव से पहले मशहूर एक्टर का बीजेपी में शामिल होना एक बड़ी बात मानी जा रही है लेकिन सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती से ज्यादा उनकी बेटी दिशानी चक्रवर्ती के चर्चे हैं और लोग उनके लुक, स्टाइल और अदाओं की बातें कर रहे हैं। हालांकि दिशानी ना तो अभी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं और ना ही किसी टीवी शोज में आने वाली हैं, बावजूद इसके दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया की ग्लैमरस हस्तियों में से एक हो गई हैं।

कूड़े के ढ़ेर के पास मिली थी नन्ही बच्ची

कूड़े के ढ़ेर के पास मिली थी नन्ही बच्ची

दिशानी के सोशल अकाउंट को देखकर आप उनकी सुंदरता का बखूबी अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि आपको बता दें कि दिशानी एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की गोद ली हुई बेटी है, ऐसा कहा जाता है कि एक NGO को किसी कूड़े के ढ़ेर के पास नन्ही सी बच्ची मिली थी, जिसके बारे में जब मिथुन और उनकी पत्नी योगिता को पता चला था तो उसे वो अपने घर ले आए और उसे गोद लेना का फैसला किया और उसका नाम रखा दिशानी।

यह पढ़ें: करीना ने शेयर की दूसरे बेटे की फोटो, Womanhood के साथ Motherhood को भी किया सलामयह पढ़ें: करीना ने शेयर की दूसरे बेटे की फोटो, Womanhood के साथ Motherhood को भी किया सलाम

मिथुन की इकलौती बेटी है दिशानी

मिथुन की इकलौती बेटी है दिशानी

जिस तरह से मिथुन के और तीन बच्चे हैं, ठीक उसी तरह दिशानी भी उनकी बेटी है, किसी में कोई फर्क नहीं किया जाता है। मालूम हो कि मिथुन ने मशहूर अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की थी, जिससे उन्हें तीन बेटे महाअक्षय, उश्मे और नमाशी हैं, उनके घर में बेटी की कमी को दिशानी ने ही पूरा किया है। वो पूरे घर की लाडो है।

सलमान की मुरीद हैं दिशानी

सलमान की मुरीद हैं दिशानी

आपको बता दें कि दिशानी चक्रवर्ती न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। कहा जाता है कि वो अपने पापा की ही तरह बहुत अच्छी डांसर हैं और सुपरस्टार सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और सोशल मीडिया पर उनके अभी से ही लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं। ऐसी अफवाहें कि वो बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

मिथुन ने अपने करियर में 350 से ज्यादा फिल्में की हैं

मिथुन ने अपने करियर में 350 से ज्यादा फिल्में की हैं

मालूम हो कि भाजपा में शामिल हुए मिथुन दा को हिंदी सिनेमा का डांस आईकॉन कहा जाता है। वो साल 2019 में फिल्म 'द ताशकंत फाइल्स' में श्वेता बासू और नसीरुद्दीन शाह के साथ नजर आए थे। वो हिंदी, बंगाली, उडि़या, भोजपुरी, तेलुगु और पंजाबी भाषाओं में काम कर चुके हैं। मिथुन ने अपने करियर में 350 से ज्यादा फिल्में की हैं। 'मुझे इंसाफ चाहिए' (1983), 'प्यार झुकता नहीं' (1985), 'स्वर्ग से सुन्दर' (1986), 'प्यार का मंदिर' (1988) ,'वांटेड' (1983), 'बॉक्सर' (1984), 'जागी'र (1984), 'जाल' (1986), 'वतन के रखवाले' (1987), 'कमांडो' (1988), व'क्त की आवाज' (1988), 'गुरु', मुजरिम और दुश्मन उनकी यादगार फिल्में हैं।

यह पढ़ें: मिथुन के बाद क्या भाजपा में शामिल होंगे सौरव गांगुली, खुद दिया जवाबयह पढ़ें: मिथुन के बाद क्या भाजपा में शामिल होंगे सौरव गांगुली, खुद दिया जवाब

English summary
Mithun Chakraborty and Yogeeta Bali have a daughter named Dishani Chakraborty. see is really cute and beautiful, here is her pictures, please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X