• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मिलिए केन्या के शाहरुख और काजोल से,अनुपम खेर ने शेयर किया ये Funny Video

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की क्यूट रोमांटिक जोड़ी की लिस्ट में से एक काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी, पर्दे पर दोनों को साथ देखना दर्शकों के लिए काफी सुखद होता है,दोनों ने साथ में जितनी फिल्में की है, उनमें तकरीबन सभी ने अच्छा बिजनेस किया है लेकिन उनकी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' आज भी बेस्ट रोमांटिक फिल्मों में से एक है, ये दोनों के करियर की बेस्ट फिल्म कही जा सकती है, इस फिल्म के जरिए काजोल-शाहरुख ने पर्दे पर रूमानियत जो तस्वीर पेश की, उसकी बराबरी कोई नहीं कर सकता है।

आज भी बरकरार है DDLJ का जादू

आज भी बरकरार है DDLJ का जादू

इस फिल्म का असर केवल भारतीयों पर ही नहीं है बल्कि विदेशियों पर हुआ है, आज इतने बरस बीत जाने के बाद भी ये फिल्म लोगों के दिलों पर राज करती है, जिसका साक्षात प्रमाण है वायरल हो रहा ये वीडियो, जो कि इस फिल्म में अहम रोल निभाने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने ही शेयर किया है, दरअसल, बहुमुखी प्रतिभा के धनी और बेहतरीन एक्टर अनुपम खेर ने केन्या के शाहरुख-काजोल कहकर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें केन्या का एक कपल 'तुझे देखा तो यह जाना सनम' गाने पर बिल्कुल शाहरुख और काजोल के अंदाज में दिख रहा है।

यह पढ़ें:#MeToo: सोना महापात्रा ने अनु मलिक को बताया गटर का चूहा, कहा-शर्म करो टीवी वालोंयह पढ़ें:#MeToo: सोना महापात्रा ने अनु मलिक को बताया गटर का चूहा, कहा-शर्म करो टीवी वालों

अनुपम खेर ने शेयर किया ये खास Video

दोनों ठीक वैसे ही एक्ट कर रहे हैं, जैसे कि किंग खान और काजोल ने फिल्म के गाने 'तुझे देखा तो यह जाना सनम' में किया था, इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा था प्रस्तुत हैं केन्या से शाहरुख और काजोल का प्रेम गीत, इस वीडियो को गाने को तैयार करने वाले ललित पंडित ने साझा किया है।

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो हुआ वायरल

देखते ही देखते ये वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है, खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले साझा हुए इस वीडियो को करीब 65 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इतिहास रचा था 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' ने

इतिहास रचा था 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' ने

बता दें कि आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' ने वर्ष 2015 में 20 वर्ष पूरे किए थे, शाहरुख ने ‘दिलवाले दुल्हनिया..' को खास यात्रा बताया था, ये फिल्म आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी उनकी पहली फिल्म थी, फिल्म में शाहरुख के साथ काजोल भी नजर आईं थी, इसके बाद दोनों ‘कुछ कुछ होता है', ‘कभी खुशी कभी गम', ‘माई नेम इज खान' और ‘दिलवाले' जैसी कई फिल्मों में एक-दूसरे के साथ नजर आ चुके हैं।

यह पढ़ें: सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग किया हॉट Workout, वायरल हुआ Videoयह पढ़ें: सुष्मिता सेन ने 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग किया हॉट Workout, वायरल हुआ Video

English summary
Anupam Kher took to social media to share a video of Kenyan nationals lip-syncing Shah Rukh Khan and Kajol's popular song Tujhe Dekha Toh Ye Jana Sanam.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X