शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज की कैंटीन तोड़ी गई, BMC की कार्रवाई

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीस के अवैध निर्माण को मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने तोड़ दिया है। गोरेगाव स्थित शाहरुख खाने के इस अवैध निर्माण को बीएमसी ने गुरुवार को तोड़ दिया है। बीएमसी की इस कार्रवाई पर शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीस वीएफएक्स की ओर से बयान जारी करके कहा गया है कि हमने यह जगह किराए पर ली थी नाकि इसे खरीदा था। जिस जगह को तोड़ गया है वह कैंटीन है और मौजूदा समय में इसका इस्तेमाल नहीं हो रहा है।

red chillies

रेड चिलीस दर्ज कराएगा शिकायत

बीएमसी की कार्रवाई पर रेड चिलीस ने आधिकारिक बयान जारी करके सफाई दी गई है। रेड चिलीस की ओर से कहा गया है कि हम इस कार्रवाई के खिलाफ संबंधित विभाग को संपर्क करेंगे। इस कार्रवाई के खिलाफ बीएमसी के सामने उठाया जाएगा।

अवैध निर्माण पर दी सफाई

रेड चिलीस की ओर से कहा गया है कि जिस जगह को बीएमसी ने तोड़ा है वहां एनर्जी सेविंग सोलर पैनल लगा हुआ था, जिसके जरिए पूरी बिल्डिंग को बिजली की सप्लाई की जाती थी। बिंल्डिंग में वीएफएक्स रेड चिलीस को इस पैनल के जरिए बिजली सप्लाई की जाती थी। इसी हिस्से को बीएमसी ने तोड़ दिया है। जिस खुली जगह पर यह कार्रवाई की गई है वहां कंपनी के कर्मचारी अपने साथ जो टिफिन लाते थे उसे वहां खाते थे। यहां बनी कैंटीन बंद थी और यह काफी समय से काम नहीं कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MC demolished an illegal construction at Shah Rukh Khan’s Red Chillies VFX office in Goregaon.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.