• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मायावती का बीजेपी पर हमला, कहा- चाहे पूरे देश में राम मंदिर बना लें फिर भी नहीं जीतेंगे

|

बिलासपुर। शनिवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक जनसभा को संबोधित किया। मायावती ने रैली में बीजेपी पर जबरदस्त हमला बोला। मायावती ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, चुनाव के नजदीक राम मंदिर निर्माण का अभियान कुछ ज्यादा जोर पकड़ रहा है। पूरे देश में एक नहीं अनेक राम मंदिरों का निर्माण क्यों न कर लें तो भी इससे बीजेपी चुनाव नहीं जीतेगी।

 Mayawati addressing a public rally in Chhattisgarhs Bilaspur bjp ram mandir

सरकंडा में आयोजित एक रैली में मायावती ने जोगी कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी के साथ मंच साझा किया। मायावती ने कहा कि मैं अजीत जोगी को विश्वास दिलाना चाहती हूं कि जो सम्मान आपको कांग्रेस के साथ नहीं मिला वो आपको बसपा के साथ मिलेगा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में चुनाव को घोषणा को चुकी है। इस विधानसभा चुनाव में गठबंधन की पूरी कोशिश होनी चाहिए कि हमारे यहां ज्यादा से ज्यादा उम्मीदवार जीतकर आएं और सरकार बन सकें।

इसके बाद उन्होंने राम मंदिर और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, चुनाव के नजदीक आते ही राम मंदिर को बनवाने का अभियान कुछ ज्यादा जोर पकड़ रहा है। इस मामले में अब ये लोग (बीजेपी) यूपी में ही नहीं बल्कि पूरे देश में एक नहीं अनेक राम मंदिरों का निर्माण क्यों न कर लें तो भी इससे बीजेपी-आरएसएस के लोगों को राजनीतिक लाभ नहीं होने वाला है। प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अल्पसंख्कों का शोषण हो रहा है। उनके विकास के लिए कोई कार्य नहीं किए गए।

मायावती ने कहा कि नोटबंदी ने लोगों की कमर तोड़ दी है। देश में फैलते भ्रष्टाचार से लोग परेशान है। वहीं उन्होंने कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस को भी निशाने पर लिया। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में 12 नवंबर से मतदान होने हैं। यहां दो चरणों में वोटिंग होगी। दूसरे चरण के मतदान 20 नवंबर को होंगे। चुनावी नतीजे अन्य चार राज्यों के साथ 11 दिसंबर को आएंगे।

नहीं छूट रहा नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान मोह, एक बार फिर दिया विवादित बयाननहीं छूट रहा नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान मोह, एक बार फिर दिया विवादित बयान

English summary
Mayawati addressing a public rally in Chhattisgarh's Bilaspur bjp ram mandir
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X