• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी पर जयराम रमेश का तंज- अधिकतम अहंकार-न्यूनतम सहानुभूति में बदला अधिकतम सुशासन, न्यूनतम सरकार का वादा

|

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में पूरा देश हिल गया है। मृतकों की संख्‍या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। सरकार अस्‍पतालों में व्‍यवस्‍थाओं को लेकर पूरी तरह फेल नजर आ रही है। इसे लेकर विपक्षी पार्टियां और उनके बड़े नेता लगातार सरकार को घेर रहे हैं। विपक्षी पार्टियों का आरोप है कि पीएम मोदी की अगुवाई में केंद्र सरकार कोरोना को काबू कर पाने में नाकाम साबित हुई है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने भी पीएम मोदी पर तंज कसा है। जयराम रमेश ने कहा है कि पीएम मोदी के वादे अधिकतम सुशासन, न्यूनतम सरकार ( Maximum Governance, Minimum Government) की हकीकत कुछ और ही है।

    Corona Vaccination: Rahul Gandhi समेत इन कांग्रेसी नेताओं ने साधा PM Modi पर निशाना | वनइंडिया हिंदी

    उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि "अधिकतम शासन, न्यूनतम सरकार के वादे की हकीकत अधिकतम अहंकार, न्यूनतम सहानुभूति ('Maximum Ego, Minimum Empathy') है।" आपको बता दें कि देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍स मंत्रालय की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में बीते 24 घंटे के भीतर 3 लाख 26 से ज्‍यादा मामले सामने आए हैं। वहीं लगभग 3900 लोगों की मौत हुई है। नए केस आने के साथ ही पूरे देश में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या 2 करोड़ 43 लाख से ऊपर हो गई है जबकि अब तक 266207 लोग घातक वायरस से जंग में दम तोड़ चुके हैं।

    क्‍या 5G नेटवर्क टेस्‍टिंग से फैल रहा है जानलेवा Coronavirus? जानिए वायरल हो रहे मैसेज की सच्‍चाईक्‍या 5G नेटवर्क टेस्‍टिंग से फैल रहा है जानलेवा Coronavirus? जानिए वायरल हो रहे मैसेज की सच्‍चाई

    English summary
    ‘Maximum Ego, Minimum Empathy’: Jairam Ramesh takes a dig at PM Narendra Modi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X