• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: 4 दिन बाद भी परिजनों से मिलने नहीं गए सीएम KCR, हाई प्रोफाइल शादी में हुए शामिल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता से पूरा देश गुस्सा में है। लोगों के आक्रोश है। जिस तरह से महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप और फिर जलाकर उसकी हत्या की गई उसके बाद से लोग आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं। पूरे देश को हिला देने वाले इस घटना के बाद भी तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव केसीआर पीड़िता के परिजनों से परिवार से मिलने नहीं पहुंचे। घटना को 4 दिन बीत चाने के बावजूद सीएम केसीआर के पास इतना वक्त नहीं था कि वो पीड़िता के परिवार से मिले । पूरे मामले पर 96 घंटों के बाद उन्होंने चुप्पी तोड़ी थी।

 Hyderabad doctor murder: Massive Protest Against Telangana doctor Raped and Murdered Case, CM KCR attends high profile wedding
एक ओर सीएम केसीआर ने पीड़िता से परिवार से दूरी बनाई है तो वहीं इस घटना को लेकर तेलंगाना में पैदा हुए तैनाव के बावजूद हाई प्रोफाइल शादी में शामिल हुए। मुख्यमंत्री अपने एक विधायक की बेटी की हाई प्रोफाइल शादी में तो शरीक हुए, लेकिन अब तक पीड़िता के परिवार से नहीं मिले। इंडिा चुडे की खबर के मुताबिक सीएम केसीआर इस परिवार में शामिल हुए, इसकी तस्वीर सामने आने के बाद लोगों में नाराजगी है।

सीएम के चंद्रशेखर राव खानपुर की विधायक रेखा नाइक की बेटी की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे। उन्होंने शादी समारोह में शामिल होकर जोड़े को आशीर्वाद दिया। उनके साथ उनकी पार्टी के कार्यकर्ता और सरकार के कुछ मंत्री भी शामिल हुए। गौरतलब है कि हैदराबाद के पास साइबराबाद में महिला पशु चिकित्क के साथ 4 ट्रक ड्राइवरों ने हैवानित की और उसके साथ गैंगरेप करने के बाद उसे जिंदा जला दिया। डॉक्टर से हैवानियत के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक 27 नवंबर की रात को महिला डॉक्टर को ट्रक ड्राइवर और उसके साथियों ने अगवा किया था, जिसके बाद उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजामा दिया और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

English summary
Hyderabad doctor murder: Massive Protest Against Telangana doctor Raped and Murdered Case, CM KCR attends high profile wedding
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X