शादीशुदा महिला की आपबीती: तीनों भाई बारी-बारी से करते रेप, एक जाता तो दूसरा रखवाली करता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। भोपाल में यूपीएससी की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्‍कार का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीडि़ता ए‍क मजदूर की पत्‍नी है। तीनों आरोपी सगे भाई हैं और वो महिला को किडनैप कर भोपाल से विदिशा ले आए थे। यहां उन लोगों ने पीडि़ता को बंधक बनाए रखा और कई दिनों तक उसके साथ ज्‍यादती करते रहे। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर तीनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मेडिकल रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हुई है। आरोपी में से दो शादीशुदा हैं।

किडनैप कर लाए, किराए पर मकान लिया और फिर

किडनैप कर लाए, किराए पर मकान लिया और फिर

पुलिस को लिखित शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि तीनों आरोपियों का नाम केवल साहू, बबलेश साहू और सुनील उर्फ बाबा साहू हैं। बेगमगंज में रहने वाला केवल साहू और विदिशा का रहने वाला सुनील साहू शादीशुदा है, जबकि बबलेश साहू की अभी शादी नहीं हुई है जो भोपाल आनंद नगर में किराए का मकान लेकर रहता है। पीडि़ता के मुताबिक तीनों ने उसे किडनैप किया और फिर भोपाल लाकर एक किराए के मकान में कैद कर दिया।

आरोपी देर रात आए और उठाकर ले गए

आरोपी देर रात आए और उठाकर ले गए

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी बेमगंज में कुछ साल पहले ही हुई थी। आरोपी उसके पति के दोस्‍त हैं। उसने बताया कि बीते एक अक्‍टूबर की रात किसी ने उसका दरवाजा खटखटाया। उसे लगा कि उसके ससुर आए है लेकिन जब उसने दरवाजा खोला तो आरोपी खड़े थे। उन लोगों ने प‍हले मेरे पति के बारे में पूछा और फिर मुंह दबाकर मुझे उठा ले गए।

एक भाई जाता तो एक भाई रखवाली करता

एक भाई जाता तो एक भाई रखवाली करता

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे भोपाल ले कर आए और उसके साथ बारी-बारी से बलात्‍कार किया। पीडि़ता के मुताबिक एक भाई कहीं जाता तो दूसरा भाई रखवाली करता। उसने बताया कि 15 दिनों तक यह गंदा खेल चलता रहा। फिर मौका मिलते ही पीड़ित महिला ने पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग को अपनी आप बीती सुनाई और अपने पिता का नंबर देकर उन्हें यहां बुलाने को कहा।

7 घंटे में गिरफ्तार हुए आरोपी

7 घंटे में गिरफ्तार हुए आरोपी

इसके बाद उसके पिता जानकारी मिलते ही भोपाल आए और इन लोगों के चंगुल उसे छुड़ाया। उसे अपने घर सागर ले आए। यहां से उसके ससुराल पक्ष के लोगों को जानकारी दी गई। ससुराल पक्ष के लोग महिला को लेकर बेगमगंज थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ सोमवार की रात में मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होने के बाद 7 घंटे के भीतर-भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Read Also- बस में हुआ प्‍यार, सालों तक बलात्‍कार फिर MMS और गर्भपात, बड़ी दर्दनाक है ये कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Married woman kidnaped and gang raped by 3 brothers in Bhopal.
Please Wait while comments are loading...