• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शॉकिंग! शादीशुदा शख्स ने किया 16 साल की लड़की का रेप, अब करना चाहता है शादी, कोर्ट ने दी जमानत

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में 16 साल की लड़की से रेप और उसे गर्भवती करने के मामले में मुंबई की एक अदालत ने हैरान करने वाला फैसला सुनाया। पॉक्सो (Protection of child from sexual offences) की विशेष अदालत ने बुधवार को बेल याचिका पर सुनवाई करते हुए 25 वर्षीय आरोपी को जमानत दे दी है। इस जघन्य अपराध में कोर्ट ने आरोपी को जमानत इसलिए दी क्योंकि वह रेप पीड़िता से शादी करना चाहता है। आपको बता दें कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है।

पीड़िता से शादी करना चाहता है शादीशुदा आरोपी

पीड़िता से शादी करना चाहता है शादीशुदा आरोपी

यह मामला उस समय सामने आया जब बुधवार को POCSO जैसी गंभीर आपराधिक धारा के तहत गिरफ्तार किए गए शादीशुदा शख्स को बेल दे दी गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने कोर्ट से कहा कि वह 16 वर्षीय लड़की से उसके बालिग होने के बाद शादी करने को तैयार है। हैरान करने वाली बात यह है कि पीड़िता के की मां ने पहले आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी लेकिन अब उसी ने आरोपी की रिहाई के लिए अदालत में हलफनामा दायर किया है।

रेप पीड़िता की मां ने मांगी आरोपी की रिहाई

रेप पीड़िता की मां ने मांगी आरोपी की रिहाई

रेप पीड़िता नाबालिग की मां का कहना था कि उनकी बेटी आरोपी के बच्चे को जन्म दे चुकी है, इसलिए वह चाहती है कि अब आरोपी उनकी बेटी से शादी करे। बता दें कि आरोपी को दूसरी बार जमानत याचिका दायर करने के बाद बेल दी गई है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को जमानत दिए जाने का विरोध जताते हुए कहा कि इस बात के कोई साक्ष्य नहीं है कि आरोपी की पहली पत्नी ने रेप पीड़िता से शादी करने पर सहमति जताई हो।

वकील ने कहा, मजहब में दो शादी की इजाजत

वकील ने कहा, मजहब में दो शादी की इजाजत

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पहले नाबालिग को अपने जाल में फंसाया फिर उसके साथ संबंध बनाए। अब आरोपी हालातों का फायदा उठाते हुए उससे शादी करने की बात कह रहा है। इस बीच आरोपी की रिहाई की मांग करते हुए उसके वकील ने कोर्ट से कहा कि 'आरोपित के मजहब में एक से ज़्यादा निकाह करने की इजाजत है।' मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने दावा किया है कि उसने लड़की की मर्जी से उसके साथ संबंध बनाए। हालांकि आरोपों के मुताबिक गर्भवती होने पर उसने पीड़िता को धमकी भी दी थी।

4 दोस्तों के साथ मिलकर किया था नाबालिग से रेप, फिर की थी हत्या, 11 साल बाद भोपाल से गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Married man physically harassed 16-year-old girl, now wants to marry court granted bail
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X