• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Farmers Protest: प्रदर्शन की वजह से ट्रैफिक बुरी तरह प्रभावित, दिल्ली-हरियाणा और यूपी के ये रूट्स हैं बंद

|

Farmers Protest: मोदी सरकार के नए कृषि कानूनों (New Farm Law) के खिलाफ दिल्ली-हरियाणा और यूपी बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शनकारियों ने साफ कर दिया है कि जब तक केंद्र सरकार कानून को वापस नहीं लेती, तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। इस वजह से सिंघु, गाजीपुर, टिकरी समेत दिल्ली से लगती अन्य सीमाओं पर यातायात पूरी तरह से अवरुद्ध है। वहीं शुक्रवार को भी दिल्ली से हरियाणा और यूपी जाने वाले क्रॉसिंग प्वाइंट बंद रहे। दिल्ली पुलिस लगातार एडवाइजरी जारी कर लोगों को प्रदर्शन वाले रूट्स पर नहीं जाने की सलाह दे रही है।

delhi
    Farmer Protest: BJP नेता Surjit Jyani बोले- लगता है किसान संगठन समाधान नहीं चाहते | वनइंडिया हिंदी

    दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के यात्रियों को आनंद विहार, डीएनडी, लोनी डीएनडी और अप्सरा से गुजरने वाले मार्गों से आने की सलाह दी है, क्योंकि चीला और गाजीपुर बॉर्डर क्रॉसिंग बंद हैं। इसके अलावा सिंघु, टिकरी, औचंदी, पियू मनियारी, सबोली और मंगेश में स्थित दिल्ली हरियाणा की सीमाओं को भी सील किया गया है। पुलिस ने हरियाणा के यात्रियों को लामपुर सफियाबाद, पल्ला, और सिंघु स्कूल टोल टैक्स से राजधानी आने की सलाह दी है। मुकरबा और जीटीके रोड से भी हरियाणा का ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है।

    Farmers Protest: किसान आंदोलन में शामिल होने अमेरिका से पहुंचे 22 साल के नवपाल, बोले- खुद को रोक नहीं सका

    वहीं यात्रियों को बाहरी रिंग रोड, जीटीके रोड और एनएच -44 पर से यात्रा नहीं करने के निर्देश दिए गए हैं। अगर आप अपने वाहन से हैं, तो दोनों राज्यों के बीच दिल्ली-गुड़गांव और दिल्ली-फरीदाबाद मार्ग भी ले जा सकते हैं। वैसे देखा जाए तो शुक्रवार को प्रदर्शन का 44वां दिन है। केंद्र सरकार ने शुक्रवार को दोबारा किसानों को बातचीत के लिए बुलाया है। किसानों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गई, तो 26 जनवरी को दिल्ली के पास फिर से ट्रैक्टर रैली निकालेंगे।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Many routes of Delhi Haryana and UP still closed, all you need to know
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X