• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानें कौन हैं मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी सुरभि, खुद बताई- पहला रिश्ता टूटने की वजह

|
Google Oneindia News

Manoj Tiwari Wife Surabhi : नया साल भोजपुरी स्टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के लिए नई खुशियां लेकर आया है, जहां वो दूसरी बार पिता बने और उनके घर एक नन्ही परी आई। मनोज तिवारी ने खुद लोगों को दोबारा पिता बनने की खबर दी, इसके बाद से ही उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर भी साझा की है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने अपनी शादी और निजी जीवन को लेकर खुलकर बात की।

बेटी ने दी थी दूसरी शादी की सलाह

बेटी ने दी थी दूसरी शादी की सलाह

ETimes को दिए इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने बताया कि वो 10 साल पहले अपनी पहली पत्नी रानी से अलग हो गए थे। इसके बाद जिंदगी उन्हें अजीब लगने लगी। हाल ही में उनकी बेटी ने उनको दोबारा से शादी करने को कहा। काफी सोच विचार के बाद उन्होंने सुरभि के साथ के लॉकडाउन में शादी करने का फैसला किया और अप्रैल में सुरभि के साथ 7 फेरे लिए। मनोज तिवारी के मुताबिक सुरभि उनके ऑफिशियल कामकाज को देखती हैं।

    Manoj Tiwari: BJP MP Manoj Tiwari बने पिता, बिटिया के जन्म पर बोले- Jai Jagdambe । वनइंडिया हिंदी
    सुरभि भी हैं सिंगर

    सुरभि भी हैं सिंगर

    मनोज तिवारी ने बताया कि उनकी पत्नी सुरभि भी सिंगर हैं। उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में उनके साथ गाना गाया था। इसी बीच उनकी बेटी जिया ने सुरभि से शादी करने की सलाह दी, क्योंकि दोनों एक-दूसरे को अच्छे से जानते थे। जिया ने भी सुरभि के साथ काफी कुछ किया था। अब वो शादी के बंधन में बंध गए हैं। ऐसे में हर 15-20 दिन पर मुंबई आते रहते हैं।

    पहली पत्नी से क्यों हुए अलग?

    पहली पत्नी से क्यों हुए अलग?

    वहीं अपनी पहली पत्नी के साथ रिश्ते पर भी मनोज तिवारी ने खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि अभी भी उनके रानी से अच्छे रिश्ते हैं। जिया मुंबई में अपनी मां रानी के साथ रहती हैं। दिल्ली में रहने के बावजूद मनोज तिवारी लगातार उनके संपर्क में रहते हैं। उन्होंने बताया कि वो दोनों बिल्कुल ठीक हैं, वो 2010 का दौर था जब उन्होंने रानी के आग्रह पर अलग होने का फैसला किया, क्योंकि उस दौरान उनकी जिंदगी कुछ अजीब हो गई थी ।

     दूसरी बार पिता बने BJP सांसद मनोज तिवारी, Twitter पर शेयर की Little Princess की तस्वीर दूसरी बार पिता बने BJP सांसद मनोज तिवारी, Twitter पर शेयर की Little Princess की तस्वीर

    English summary
    manoj tiwari second wife Surabhi, all you need to know
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X