• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दीपिका पर बोले मनोज तिवारी, 'ड्रग लेने के बाद देश विरोधियों के साथ खड़ी होती हैं, युवाओं को भी बना रहे देश विरोधी'

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर चल रही जांच में रोज एक न एक नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी ड्रग्स मामले में आया तो बॉलीवुड ही नहीं बल्कि राजनीतिक हलकों से भी बयानबाजी शुरू हो गई। ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद बीजेपी नेता और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दीपिका को निशाने पर लिया है।

ड्रग्स से विचार भी देश विरोधी हो जाते हैं?- मनोज

ड्रग्स से विचार भी देश विरोधी हो जाते हैं?- मनोज

मनोज तिवारी ने एबीपी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि दीपिका ड्रग्स लेती है और उसका असर ये होता है कि वे देश विरोधी लोगों के साथ खड़ी हो जाती हैं। अब ये खोज करनी पड़ेगी कि क्या ड्रग्स लेने के बाद विचार भी देश-विरोधी हो जाते हैं।

मनोज तिवारी दीपिका के जेएनयू की घटना को लेकर निशाना साध रहे थे। जेएनयू के छात्रों और सरकार के बीच चले विवाद के दौरान दीपिका पादुकोण छात्रों के समर्थन में जेएनयू में गई थीं। उस समय दीपिका को भाजपा समर्थकों ने टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक और देश विरोधी कहा था। मनोज तिवारी ने मौका मिलने पर दीपिका पर इस घटना को लेकर तंज कसा है।

    Rhea Drugs Case: Deepika Padukone की भी Drug Chat आई सामने!, क्या है चैट में? | वनइंडिया हिंदी
    'ड्रग्स बॉलीवुड के शृंगार पर धब्बा है'

    'ड्रग्स बॉलीवुड के शृंगार पर धब्बा है'

    हालांकि पूर्व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने शिरोमणि अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा की तरह पूरे बॉलीवुड को निशाने पर नहीं लिया। सिरसा ने हाल में ट्वीट कर दीपिका पादुकोण, करण जौहर और मधु मंटेना को नशे का आदी बताया था। वहीं मनोज तिवारी ने कहा कि पूरा बॉलीवुड इसमें लिप्त नहीं है। एबीपी से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा "कुछ लोग भारत के बॉलीवुड पर प्रश्नचिन्ह लगाना चाहते हैं. हमें उनकी साजिशों में नहीं आना है। जो लोग इसमें लिप्त हैं, उनकी जांच हो और कड़ी से कड़ी सजा हो क्योंकि इन लोगों भारत के श्रृंगार बॉलीवुड को ऐसा धब्बा लगा दिया। बॉलीवुड में बड़े स्टार्स भी परेशान हो गए हैं इन जैसे लोगों से जो ड्रग्स में लिप्त हैं. ये आने वाली युवा पीढ़ी को गलत मैसेज दे रहे हैं।"

    बड़े स्टार्स को करना चाहिए विरोध- तिवारी

    बड़े स्टार्स को करना चाहिए विरोध- तिवारी

    मनोज तिवारी ने कहा "ड्रग्स के कारण ये लोग खुद के साथ युवाओं को भी देश विरोधी गतिविधियों में शामिल करवा रहे हैं। ये जहां से भी ड्रग्स आ रहा है, वैसे उनका मन का विचार हो जा रहा है।" भाजपा नेता ने कहा कि "इसके लिए जिम्मेदार लोगों को आगे आना चाहिए और जो लोग इसमें शामिल हैं उनके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। इनके कृत्यों के कारण इतनी बड़ी छवि वाले बॉलीवुड की बदनामी हो रही है। अगर बड़े स्टार्स इसके विरोध में नहीं आएंगे तो बॉलीवुड को इसका नुकसान उठाना पड़ेगा।"

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    manoj tiwari on deepika padukone says she stands with antinational after takings drugs
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X