• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कॉमेडियन सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को बताया 'गिरा हुआ आदमी', एक्टर ने दी ये सलाह

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 जुलाई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी वेब सीरिज फैमिली मैन 2 ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी, लेकिन कॉमडियन सुनील पाल इससे खासे नाराज दिखें। सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को गिरा हुआ इंसान करार दिया बल्कि उनकी वेब सीरिज फैमिली मैन को भी पोर्न करार दिया। सुनील पाल के इन बयानों पर अब मनोज बाजपेयी ने प्रतिक्रिया दी है।

 Manoj Bajpayee React on comedian Sunil Pals ‘gira hua comment, adviced him to meditate
मनोज बाजपेयी ने आज सुनील पाल के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं जानता हूं जब लोगों के पास कुछ काम नहीं होता तो उनकी स्थिति क्या होती है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि मैं उनके हालातों को समझता हूं। उनहोंने कहा कि जो लोग ऐसी स्थिति में हैं उन्हें मेडिटेशन करना चाहिए। मनोज वाजपेयी ने सुनील पाल द्वारा उन्हें गिरा हुआ इंसान कहें जाने की बात को हंसते हुए टाल दिया और कहा कि जिनके पास कोई काम नहीं होता उनकी स्थिति ऐसी ही होती है।

आपको बता दें कि कॉमेडियन सुनील पाल ने हाल ही में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की फैमिली मैन 2 पर अश्लीलता को बढ़ावा देने के आरोप लगाया और कहा कि कुछ बड़े लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर सेंसरशिप की कमजोरी का फायदा उठाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं मनोज बाजपेयी जैसे लोगों से नफरत करता हूं। वो कितने भी बड़े एक्टर हो, लेकिन मैंने आज तक उनसे 'गिरा हुआ आदमी ' नहीं देखा । सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी के किरदार पर सवाल उठात हुए कहा कि ये बड़े लोग समाज के लिए क्या कर रहे हैं। सुनील पाल ने एक प्रेस मीटिंग के दौरान कहा कि ये लोग वेब सीरीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप के अभाव का फायदा उठाते हैं।

कॉमेडियन सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को कहा 'बदतमीज' और 'गिरा हुआ आदमी', जानें पूरा मामलाकॉमेडियन सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को कहा 'बदतमीज' और 'गिरा हुआ आदमी', जानें पूरा मामला

English summary
Manoj Bajpayee React on comedian Sunil Pal's ‘gira hua' comment, adviced him to meditate
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X