• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

करण जौहर समेत कई एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज, इस वायरल Video की होगी जांच

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स का मामला अब सोशल मीडिया से लेकर संसद तक पहुंच चुका है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर काफी बड़े खुलासे किए थे। इसके बाद सांसद रवि किशन ने इंडस्ट्री में ड्रग्स का मुद्दा संसद में उठाया। एनसीबी ने भी इस मामले में जांच तेज कर दी है और रिया चक्रवर्ती सहित कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस बहस के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसके आधार पर शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने शिकायत दर्ज करवाई है।

    Karan Johar समेत कई Film Stars पर ड्रग्स पार्टी का आरोप, NCB में शिकायत दर्ज | वनइंडिया हिंदी
    कई एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज

    कई एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज

    उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर और कई अन्य बॉलीवुड एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसके साथ ही उन्होंने उस वीडियो की जांच करने की मांग भी की है, जिसमें ये बॉलीवुड स्टार्स नशे में दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो पिछले साल का बताया जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि वीडियो करण जौहर के घर पर हुई एक पार्टी का है। इसमें जो भी एक्टर्स दिखाई दे रहे हैं, उन सबके खिलाफ एनसीबी को शिकायत दी गई है। सिरसा ने एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना से मांग की है कि इस मामले की जांच कराई जाए और इसके साथ उन्होंने दावा किया है कि इससे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जारी जांच में काफी मदद मिल सकती है।

    पहले भी शेयर किया था वीडियो

    मीडिया को दिए बयान में उन्होंने कहा है कि उन्होंने बीते साल 1 अगस्त, 2019 में इस वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस को शिकायत की थी लेकिन वह जांच करने में विफल रही। मनजिंदर सिंह सिरसा ने बताया कि उन्होंने स्पीड पोस्ट के माध्यम से लिखित शिकायत भी भेजी और कई बार इस मामले को याद दिलाने की कोशिश भी की गई, साथ ही इस बारे में सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थीं। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में संज्ञान लेती तो 'सुशांत आज हमारे साथ होते।' टाइम्स नाऊ के मुताबिक उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर ऐसा क्या कारण है जो पुलिस को इस मामले की जांच करने से रोक रहा है। खासतौर पर तब जब जनता द्वारा चुने गए एक प्रतिनिधि ने शिकायत दर्ज कराई है। जांच सरल नहीं थी क्योंकि यह ड्रग्स के मुद्दे पर थी।

    पिछले साल भी वायरल हुआ था वीडियो

    अब सिरसा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शिकायत की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा है, 'मैंने दिल्ली में बीएसएफ मुख्यालय में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) प्रमुख राकेश अस्थाना से मुलाकात की। करण जौहर के घर हुई ड्रग्स पार्टी में शामिल होने वाले स्टार्स और करण जौहर के खिलाफ जांच और कार्रवाई के लिए शिकायत जमा की। पार्टी के वीडियो की जांच जरूर की जाए।' बता दें बीते साल भी सिरसा ने ये वायरल वीडियो शेयर किया था। जिसमें दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और वरुण धवन सहित कई लोग दिखाई दे रहे हैं। हालांकि करण जौहर ने वीडियो के साथ किए जा रहे दावों को खारिज कर दिया था। इस समय एक बार फिर ये वीडियो वायरल हो रहा है।

    'उसे नहीं जानती पर फिर भी मुझे बोलना पड़ेगा' इन 2 वजहों से रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट कर रही हैं तापसी पन्नू

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    manjinder singh sirsa filed complaint against karan johar and others over social media viral video
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X