• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वायरल हुआ करण जौहर की पार्टी का वीडियो तो अकाली दल के विधायक ने सितारों पर लगाया ये बड़ा आरोप

|

नई दिल्ली। हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर के घर पर एक पार्टी में कई फिल्मी सितारे पहुंचे थे। इस पार्टी का एक वीडियो करण ने शेयर किया था। इस वीडियो को लेकर दिल्ली के रजौरी गार्डन से शिरोमणि अकाली दल के विधायक मंजिंदर सिंह सिरसा ने बवाल खड़ा कर दिया है। उनका कहना है कि वीडियो में दिख रहे सभी सितारे ड्रग्स के नशे में हैं और इसे दिखा भी रहे हैं। वहीं कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा ने उनकी इस बात का विरोध किया है।

करण की पार्टी का वीडियो देख क्या बोले सिरसा?

करण की पार्टी का वीडियो देख क्या बोले सिरसा?

मंजिंदर सिंह ने करण जौहर की पार्टी का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है- कल्पना बनाम सच्चाई... देखिए कैसे बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां अपनी ड्रग स्टेट को दिखा रही हैं। ड्रग्स को लेकर मैं इन सितारों के खिलाफ आवाज उठाता हूं। अगर आप भी इसे देखकर बुरा महसूस कर रहे हैं तो रिट्वीट कीजिए। इस ट्वीट में उन्होंने शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, करण जौहर और विक्की कौशल को टैग किया है।

सिरसा के ट्वीट पर भड़के कांग्रेस नेता

मंजिंदर सिंह सिरसा के ट्वीट पर कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा भड़क गए और रिट्वीट करते हुए लिखा- उस शाम मेरी पत्नी भी वहां थी और वीडियो में भी है। किसी ने भी वहां ड्रग्स नहीं लिए थे। तो ऐसे झूठ फैलाना और लोगों को बदनाम करना बंद करें। उम्मीद करता हूं कि आपके अंदर इतनी हिम्मत हो कि आप इसके लिए माफी मांगें। बता दें कि करण जौहर अकसर अपने घर पर बड़ी पार्टियां आयोजित करते हैं जिसमें ज्यादातर युवा सितारे जरूर पहुंचते हैं।

करण की पार्टी में पहुंचे थे ये सितारे

करण की पार्टी में पहुंचे थे ये सितारे

करण जौहर की इस पार्टी में रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और नताशा दलाल मौजूद थे। बता दें कि न तो वहां रणबीर कपूर का गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट पहुंची थीं और न ही दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह। वीडियो में कैमरा एक एक कर सभी के पास जाता है और वे एक्सप्रेशन देते हैं। सभी रिलैक्स मूड में मस्ती करते दिखाई पड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- यूरोपियन कलाकार ने फिल्म जजमेंटल है क्या के मेकर्स पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- नकल करते हो

English summary
manjinder singh sirsa alleges that actors in karan johar party are flaunting drug state
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X