मणिशंकर अय्यर ने PM मोदी को बोला 'नीच आदमी', टीवी शो में रोने लगे बीजेपी प्रवक्ता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के एक बयान ने गुरुवार को देश में सियाची भूचाल ला दिया। मणिशंकर अय्यर ने गुरुवार को पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें 'नीच आदमी' कह दिया। मणिशंकर अय्यर के इस बयान पर पीएम मोदी ने सूरत में एक जनसभा को संबोधित करता हुए कहा कि उनका यह बयान पूरे गुजरात का अपमान है। वहीं भाजपा प्रवक्ता, जीवीएल नरसिम्हा राव पीएम मोदी के लिए प्रयोग इन शब्दों से काफी आहत नजर आए और टीवी शो के दौरान ही रो पड़े।

टीवी शो में रो पड़े

टीवी शो में रो पड़े

एबीपी न्यूज चैनल के शो में भाजपा प्रवक्ता, जीवीएल नरसिम्हा राव से जब मणिशंकर अय्यर के बयान पर प्रतिक्रिया देने को कहा गया तो उन्होंने एक कागज पर 'मैं विरोध करता हूं' लिखकर दिखाया और कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। थोड़ी ही देर में उनकी आंखो से आंसू छलकने लगे। नरसिंहा राव ने आपने आंसूओं को पोंछते हुए काफी देर शो में चुप बैठे रहे। नरसिम्हा राव ने कहा कि वो देश के प्रधानमंत्री के लिए प्रयोग किए गए इस शब्द से काफी व्यथित हैं।

मणिशंकर अय्यर ने ये कहा था

मणिशंकर अय्यर ने ये कहा था

कांग्रेस नेता अय्यर ने कहा था 'अंबेडकर जी की सबसे बड़ी ख्वाहिश थी, उसको साकार करने का एक व्यक्ति का सबसे बड़ा योगदान था, उनका नाम था जवाहर लाल नेहरू। अब उस परिवार के बारे में ऐसी गंदी बातें कहें वो भी तब जब अंबेडकर जी के नाम पर एक इमारत का उद्घाटन हो तो मुझको लगता है कि यह आदमी बहुत नीच किस्म का आदमी है। इसमें कोई सभ्यता नहीं है और ऐसे पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है। 'मणिशंकर ने उस बयान पर अपनी टिप्पणी कि जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि एक परिवार के लिए बाबा साहेब अंबेडकर की भूमिका को खत्म करने का प्रयास किया गया।

पीएम मोदी ने ऐसे किया पलटवार

पीएम मोदी ने ऐसे किया पलटवार

पीएम मोदी ने गुजरात के सूरत में आयोजित अपनी चुनावी रैली में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका बयान गुजरात का अपमान है। पीएम मोदी ने कहा कि ऊंच-नीच हमारे संस्कार में नहीं है। मणिशंकर अय्यर के अंदर मुगल संस्कार हैं। पीएम मोदी ने कहा कि भले ही मैं नीची जाति से हूं, लेकिन मैंने हमेशा ऊंचे काम किए। पीएम ने कहा कि गुजरात के बेटे के लिए कांग्रेस ने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता वोट से कांग्रेस और मणिशंकर अय्यर को जवाब देगी। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें नीच किस्म का आदमी कहा था।

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार 31 मार्च तक बढ़ाएगी बैंक खातों से आधार लिंक कराने की डेडलाइन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
manishankar aiyar uses derogatory word for pm modi, bjp spokesperson cries on live tv show
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.