• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मणिपुर बीजेपी प्रमुख टिकेंद्र सिंह का कोरोना वायरस से निधन

|
Google Oneindia News

इंफाल, मई 13: मणिपुर बीजेपी के प्रमुख प्रोफेसर एस टिकेंद्र सिंह का आज इंफाल में निधन हो गया। टिकेंद्र सिंह पिछले सप्ताह कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उनका इंफाल के शिजा अस्पताल में इलाज चल रहा था। कोरोना संक्रमण के चलते लगातार उनकी हालत बिगड़ रही थी। डॉक्टरों के तमाम प्रयासों के बाद आज उनका कोविड 19 के चलते निधन हो गया।

Manipur BJP chief Prof S Tikendra Singh passes away ,he was under treatment for COVID 19

मणिपुर बीजेपी प्रमुख प्रोफेसर एस टिकेंद्र सिंह के निधन पर बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने शोक व्यक्त किया है। जेपी नड्डा ने ट्वीट कर लिखा कि, एस टिकेंद्र सिंह एक समर्पित नेता थे, जो मणिपुर में भाजपा को मजबूत करने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध थे। उन्होंने समाज की भलाई के लिए अथक प्रयास किए। उनका असामयिक और दुर्भाग्यपूर्ण निधन दुखद है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाए उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं। ओम शांति!

बता दें कि मणिपुर में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बुधवार को मणिपुर में कोरोना के 666 नए मामले दर्ज किए गए जबकि 17 लोगों की मौत हो गई थी। इस दौरान 358 लोग कोरोना से ठीक भी हुए। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार मणिपुर में बुधवार को कोरोना के कुल सक्रिय मामले 5,272 थे।

<strong>केंद्र ने क्यों बढ़ाया कोविशील्ड की दो डोज में अंतर, वैक्सीन शॉर्टेज तो वजह नहीं?</strong>केंद्र ने क्यों बढ़ाया कोविशील्ड की दो डोज में अंतर, वैक्सीन शॉर्टेज तो वजह नहीं?

English summary
Manipur BJP chief Prof S Tikendra Singh passes away ,he was under treatment for COVID 19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X