कंडोम पहनकर हेरोइन ले जा रहा था शातिर तस्‍कर, चेन्‍नई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Chennai: Smuggler ने Condom में छिपा रखा थी हिरोइन, एअरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार| वनइंडिया हिंदी

चेन्‍नई। ड्रग्‍स और अन्‍य प्रतिबंधित चीजों के तस्‍करी के हर रोज नए-नए तरीके सामने आते हैं लेकिन जब चेन्‍नई एयरपोर्ट पर एक तस्‍कर पकड़ा गया तो उसके तरीके को देखकर सब चक्‍कर खा गए। जी हां सुरक्षा जांच से बचने के लिए 35 वर्षीय एक शख्‍स ने 100 ग्राम हेरोइन को एक कंडोम में भरकर उसे अपने लिंग में बांध लिया था। जांच के दौरान सीआईएसएफ के अधिकारियों को जब शक हुआ तो उसे तलाशी के लिए एक रूम में जाया गया जहां हेरोइन बरामद किया गया। तस्‍कर की शिनाख्‍त मुहम्मद सबीर के रूप में हुई है। वो चेन्‍नई के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में स्टोरकीपर का काम करता है और कोलंबो जा रहा था।

कंडोम पहनकर हेरोइन ले जा रहा था शातिर तस्‍कर, चेन्‍नई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया

अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया में प्रकाशित खबर के मुताबिक एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच में तैनात सीआईएसएफ के अधिकारियों ने जब मुहम्मद सबीर को रोका, तो देखा कि उसके शरीर में कमर के नीचे का हिस्‍सा कुछ अलग सा नजर आ रहा है। सीआईएसएफ के जवान सबीर को एक तरफ ले गए और उसकी जांच की तो हेरोइन बरामद हुई। इस मामले में शामिल एक अधिकारी ने कहा, 'तलाशी में पता चला कि उसने हेरोइन को कंडोम में भरकर रबर बैंड के सहारे अपने अपने लिंग से बांध लिया था ताकि किसी को पता न चले।' उसे उम्मीद थी कि अधिकारी लिंग के आसपास का हिस्सा जांच नहीं करेंगे।

सुरक्षाकर्मियों ने तस्कर को एयरपोर्ट के कस्टम अधिकारियों को सौंप दिया। एयरपोर्ट कस्‍टम विभाग की तरफ से एक बयान में कहा गया कि 'इस बात की जांच की जा रही है कि सबीर कहीं श्रीलंकर में हेरोइन तस्‍करी तो नहीं करता था।' कस्‍टम विभाग द्वारा हेरोइन को लैब में भेजा गया है ताकि उसकी शुद्धता की जांच की जा सके। बताया जा रहा है कि जब्त हेरोइन की इंटरनैशनल मार्केट में कीमत करीब 10 लाख रुपये है।

Read Also- 'लिप्‍स्टिक लगाती और सूट पहनती तो पापा मुझे और मम्‍मी को मारते थे, स्‍कूल में टीचर डांस करवाता था'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man with 100g heroin hidden in condom held at Chennai airport.
Please Wait while comments are loading...