• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मेरठ: शव के टुकड़े-टुकड़े कर फेंका बोरवेल में, लेकिन जांच में अब पुलिस को हो रही ये अजीबो-गरीब समस्या

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यूपी के मेरठ जिले के रोहता गांव में एक 20 वर्षीय युवक की हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करके एक बोरवेल में डाल दिया गया है। कुछ दिनों से चिलचिलाती धूम में पुलिस और प्रशासन इस बोरवेल की खुदाई कर रही है। लेकिन पुलिस के लिए बड़ी समस्या यहां हर रोज लगने वाली ग्रामीणों की भीड़ है। पुलिस का कहना है कि 20 इंच चौड़े इस बोरवेल में रूपक के शव के टुकड़े करके डाल दिया गया है। एक हफ्ते तक की खुदाई के बाद भी पुलिस को अभी तक रूप के शव के हिस्से नहीं मिल सके हैं।

जघन्य हत्या

जघन्य हत्या

25 जून को शाम तकरीबन 7.50 बजे रूपक मेरठ स्थित अपने घर से कैंट क्षेत्र के लिए निकला था। घर से निकलते वक्त उसने कहा था कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ जा रहा है। आरोप है कि रूप के घर से निकलने के कुछ देर बाद ही दूसरे गांव में उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी विकास, अमरदीप, मनीष, मोनू और विशाल को पुलिस ने इस कथित हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और इन लोगों ने अपने जुर्म को कबूल भी लिया है कि इन्होंने रूपक से दुश्मनी की वजह से उसे जतौला गांव में गोली मार दी और पास के खेत में उसके शव को दफन कर दिया।

कई टुकड़ो में शव को काटा

कई टुकड़ो में शव को काटा

एसपी सिटी अखिलेश सिंह का कहना है कि इसमे से एक आरोपी विकास को इस बात का डर था कि रूपक का शव पुलिस को मिल सकता है, इसी वजह से उसने अपने साथियों के साथ मिलकर रूपक के शव को 6 टुकड़ों में काटा और फिर उसे बोरवेल में डाल दिया। पिछले एक हफ्ते से चार पुलिसकर्मी, स्थानीय प्रशासन के लोग और दो जमीन की खुदाई करने वाले इलाके में जुटे हैं और गांव के पास खेत में बने बोरवेल में शव की तलाश के लिए यहां खुदाई कर रहे हैं।

हर रोज कई लोग होते हैं इकट्ठा

हर रोज कई लोग होते हैं इकट्ठा

स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि हर रोज पुलिसवाले यहां 3-4 घंटे खुदाई करते हैं, यह बोरवेल तकरीबन 200 फीट गहरा है, अभी तक पुलिसवालों ने 50 फीट तक बोरवेल को खोद दिया है। रुपक के शव के टुकड़े, बाल और उसका कुछ सामान यहां से पुलिस बरामद कर चुकी है। हर रोज यहां तकरीबन 100 लोग जमा होते हैं, इसमे रूपक के परिवार के भी सदस्य होते हैं, जो हर रोज यहां पहुंचते हैं और कुएं की खुदाई को देखते रहते हैं।

क्या कहना है करीबी रिश्तेदार का

क्या कहना है करीबी रिश्तेदार का

रूपक के करीबी रिश्तेदार सीरीचंद का कहना है कि 9 इंच कुछ नहीं होता है, उसका शरीर काफी चौड़ा था, हत्यारों ने रूपक के शव को कई टुकड़ों में काटा होगा ताकि उसके शव के टुकड़ों को पाइप में फेंका जा सके। हम सोच भी नहीं सकते हैं कि आखिर कितने दर्द में रूपक का अंतिम समय बीता होगा। वहीं पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को औजार आदि के लिए पत्र लिखा है। साथ ही एसडीआरएफ से भी पुलिस ने संपर्क साधा है, लेकिन उनके पास 50 फीट से अधिक गहराई तक खुदाई करने के औजार मौजूद नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें- बिहारः लड़की को फंसाकर दोस्तों के साथ भगाया, गांव वालों ने मानव तस्करी के शक में प्रेमी को पकड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man was gruesomely murdered cut into pieces thrown in borewell but police faces new challenge.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X