• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अच्छी फसल के लिए आदमी ने 12 साल के मासूम की दी बलि

|

नई दिल्ली। ओडिशा में अंधविश्वास का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां 12 साल के मासूम को इसकी वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी है। ओडिशा के नौपादा जिले में चाचा ने अपने 12 साल के भतीजे को अच्छी फसल के लिए भगवान को खुश करने के लिए बलि पर चढ़ा दिया। पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बताया कि आदिवासी किसान ने इस हत्या को कबूल किया है, उसने पूछताछ में इस बात को माना है कि बेहतर फसल के लिए उसने बच्चे का सिर कुल्हाडी से काट दिया था।

murder

जानकारी के अनुसार यह घटना जदमुंदा गांव का है जोकि कोमना पुलिस स्टेशन इलाके में आता है। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। खबर के अनुसार आरोपी की पहचान 48 वर्षयी चिंतामणि मांझी के रुप में हुई है। उसके साथ ही 18 वर्षीय भतीजा देबचरण भी खेत में जुताई करने के लिए आया था। जबकि जिस मासूम की बलि दी गई है उसका नाम धनसिंह मांझी है, जोकि अंकल के साथ पेड़ काटने के लिए साथ गया था।

आरोपी चाचा ने बच्चे पर सुबह तकरीबन 10 बजे हमला कर दिया और बच्चे का सिर काट दिया। देबचरण ने बताया कि मैंने अपने भाई के रोने की आवाज सुनी, जब मैं वहां पहुंचा तो देखा कि उसका सिर कट गया है। तभी वह तुरंत पुलिस स्टेशन पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने इस बात को कबूल किया है कि उसने यह बेहतर फसल के लिए भगवान को खुश करने के लिए किया है।

इसे भी पढ़ें- केरल: घायलों को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस की टक्कर, 8 लोगों की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man sacrificed 12 year kid to please God for better crop in Odisha.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X