• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रेमिका संग मुंबई से इंदौर भागा शख्स, पत्नी से बोला- कोरोना हो गया मरने जा रहा हूं, पुलिस नाले में ढूंढती रही लाश

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से एक तरफ जहां देश-दुनिया की सरकारें परेशान हैं वहीं, भारत में इस महामारी का फायदा कुछ लोग अपनी-अपनी जरूरतों के हिसाब से उठा रहे हैं। इसी क्रम में हैरान करने वाला एक मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सामने आया है जहां एक शादीशुदा शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए कोरोना वायरस का बहाना बनाया। दरअसल, शख्स ने अपनी पत्नी से कहा कि उसे कोरोना हो गया है, वह मरने जा रहा है। जबकि आरोपी इंदौर में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐश करता पकड़ा गया है।

पत्नी से बोला-कोरोना है मरने जा रहा हूं

पत्नी से बोला-कोरोना है मरने जा रहा हूं

पत्नी को छोड़ गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए शख्स ने कोरोना वायरस संक्रमण का बहाना बनाया। 24 जुलाई को 28 वर्षीय आरोपी ने अपनी पत्नी को फोन किया और कोरोना संक्रमित होने की बात बताई। उसने कहा, मैं नहीं चाहता कि परिवार को भी यह संक्रमण हो, मैं बहुत परेशान हूं और मरने जा रहा हूं। दूसरी तरफ परेशान पत्नी की रो-रोकर बुरा हाल हो गया, वह रोकती रही लेकिन शख्स ने फोट काट दिया।

बाइक और पर्स छोड़कर फरार

बाइक और पर्स छोड़कर फरार

सहायक पुलिस आयुक्त विनायक वस्त बताते हैं कि पत्नी को फोन करने के बाद उसके पति ने अपना सेल स्विच ऑफ कर लिया। जब घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कि तो उसके साले ने अपने जीजा की बाइक वाशी की एक गली में लावारिस खड़ी पाई। बाइक पर ही उसका पर्स, हेलमेट और बैग भी रखा था। इसके बाद परिजनों ने वाशी पुलिस स्टेशन में उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने इलाके के नाले में भी की तलाश

पुलिस ने इलाके के नाले में भी की तलाश

इस मामले पर और अधिक प्रकाश डालते हुए वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर संजीव धूमल ने बताया कि परिवार की शिकायत के बाद पुलिस की एक टीम शख्स के तलाश में जुट गई, मौत की आशंका में हमने वाशी के आस-पास नालों में भी उसकी तलाश की, इतना ही नहीं मुंबई के सारे कोविड सेंटरों में खोज-बीन की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इस बीच उसका फोन भी सर्विलांस पर डाल दिया गया था।

इस गलती की वजह से पकड़ा गया

इस गलती की वजह से पकड़ा गया

संजीव धूमल ने आगे बताया, काफी खोजने के बाद पुलिस ने उसे मध्य प्रदेश के इंदौर से ढूंढ निकाला। दरअसल, शख्स ने अपने फोन में पुरानी सिम को निकाल कर नया सिम लगाया था जिससे उसके लोकेशन का पता लगा। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पता किया कि वह मोबाइल इंदौर में चल रहा था। इसके बात पुलिस की एक टीम इंदौर पहुंची और वहां उस शख्स को पकड़ लिया गया।

नाम बदलकर गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था

नाम बदलकर गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था

पूछताछ में शख्स ने बताया कि इंदौर पहुंचने के बाद उसने अपनी पहचान बदल ली थी। वह नाम बदलकर एक किराए के मकान में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था। गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच शख्स को इस महामारी में यह आइडिया आया था। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से अपनी गर्लफ्रेंड के संपर्क में था और बीवी से छिपकर उससे मिलने जाता था।

100 साल की बुजुर्ग महिला ने कोरोना वायरस पर हासिल की जीत, कुछ इस अंदाज में हुई अस्पताल से विदाई...देखें Video

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man ran away from Mumbai to Indore with girlfriend spoke to wife i am corona positive going to die
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X