पैसों के लिए बाप ने किया बेटे को किडनैप, पत्‍नी से मांगी 5 लाख की फिरौती

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Chennai: Man kidnaps his son and seeks Rs 5 lakh from wife | वनइंडिया हिंदी

चेन्‍नई। एक पिता ने पैसों की खातिर अपने ही 3 साल के बेटे के किडनैप की कहानी रची और पत्‍नी से ही 5 लाख रुपए फिरौती ऐंठने का फुल प्रूफप्‍लान बनाया। लेकिन पत्‍नी की जिद के चलते वो पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया। आरोपी का नाम पी रवि कुमार है। वो बच्‍चे को स्‍कूल छोड़ने ले गया था और फिर आधे घंटे बाद किडनैप की कहानी बनाकर घर लौट आया। पुलिस पूछताछ में रवि कुमार ने कबूल किया कि उसने किसी से पैसे उधार लिए थे जिसे वापस करने के लिए उसने ऐसा किया। पुलिस ने बताया कि पी रवि कुमार सुबह 10: 30 बजे अपने बेटे को प्ले स्कूल छोड़ने के लिए घर से बाइक पर निकला।

पैसों के लिए बाप ने किया बेटे को किडनैप, पत्‍नी से मांगी 5 लाख की फिरौती

आधे घंटे के बाद उसने अपनी पत्नी तमिल इलाकिया को फोन कर बच्चे के किडनैप होने की बात कही। इसके बाद सकते में आई आरोपी की पत्नी ने अपने गहने लेकर ज्‍वेलर्स के यहां गया और गिरवी रखकर 5 लाख रुपयों का इंतजाम किया। आरोपी रवि रुपए लेने के लिए घर आया तो पत्नी ने भी साथ में चलने की जिद की, जिस पर आरोपी पति ने उसे मना कर दिया। आरोपी ने कहा कि किडनैपर्स ने उसे अकेले ही आने को बोला है। यह बात इलाकिया को थोड़ी अजीब लगी और पति के निकलने के बाद वो पुलिस के पास पहुंची।

वहीं थोड़ी देर बाद बच्‍चे को लेकर रवि कुमार घर पहुंचा। इस बीच पुलिस भी घर पहुंच गई। पिता से बातचीत में पुलिस को कुछ शक हुआ। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ में आरोपी ने सारी कहानी बयान कर दी। पुलिस ने बताया, 'आरोपी, बच्चे को अपने दोस्त वेणु की दुकान पर लेकर गया और किसी क्लाइंट से मिलने की बात कहकर उसे वहीं छोड़ कर चला गया। इसके बाद पैसे लेकर वापस लौटने पर आरोपी ने वेणु को देते हुए रकम को किसी दूसरे शख्स को देने को बोला।' आरोपी ने बताया कि उसने आनंद नाम के किसी शख्स से लिए रुपये वापस लौटाने के लिए यह पूरा ड्रामा रचा था।

Read Also- पति से खुश नहीं थी तो आशिक संग लिव इन में रहने लगी 3 बच्‍चों की मां, हुआ ऐसा हाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A travel agency owner from the city who staged the kidnapping of his three-year-old son to extort Rs 5 lakh from his wife was arrested on Wednesday.
Please Wait while comments are loading...