कनॉट प्‍लेस में भरी दोपहर महिला प्रोफेसर का हाथ पकड़कर हस्‍तमैथुन करने लगा शख्‍स

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। देश ही राजधानी दिल्‍ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्‍लेस में 32 साल की एक महिला प्रोफेसर के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। महिला ने आरोप लगाया है कि एक अज्ञात व्‍यक्ति उसकी ऑफिस की छत पर उसका हाथ पकड़ लिया और हस्‍तमैथुन करने लगा। महिला ने जब उससे हाथ छुड़ाने की कोशिश की तो उसने पीछे से पकड़ लिया और अंगों को छूने लगा। किसी तरह उन्‍होंने उसे धक्‍का मारा और खुद को बचाने के लिए छत के दरवाजे की तरफ भागीं लेकिन दरवाजा लॉक था। फिलहाल इस मामले में कनॉट प्‍लेस थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हो सकता है। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

लंच के समय ऑफिस की टेरिस पर थीं प्रोफेसर

लंच के समय ऑफिस की टेरिस पर थीं प्रोफेसर

एएनआई के अनुसार घटना की जानकारी देते हुए प्रोफोसर ने बताया कि मैं लंच के समय ऑफिस की छत पर थी कि तभी एक व्यक्ति मेरे पीछे-पीछे छत पर पहुंच गया। आरोपी उसे गंदी तरह से घूरने लगा और उसकी तरफ बढ़ा। इससे पहले वो कुछ समझ पातीं उसने पीछे से उन्‍हें जकड़ लिया और शरीर के उपरी अंग को छूने लगा।

फिर वो गंदे तक से खुद को छूने लगा

फिर वो गंदे तक से खुद को छूने लगा

पीडि़ता ने बताया कि किसी तरह आरोपी को पीछे ढकेला और दरवाजे की तरफ भागी लेकिन छत का लॉक लगा हुआ था। पीड़िता का दावा है कि आरोपी ने ही छत के दरवाजे को लॉक किया था। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को पकड़ लिया और अपनी पेंट की जिप खोलकर गंदे तरीके से खुद को छूने लगा। पीडि़ता के मुताबिक आरोपी हस्‍तमैथुन कर रहा था।

बाद में फोन छीनकर भाग गया

बाद में फोन छीनकर भाग गया

पीड़िता ने आरोपी को पुलिस में शिकायत करने की धमकी भी दी लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद पीड़िता ने चिल्लाना शुरु किया तो आरोपी उसका फोन छीनकर दूसरी छत पर कूदकर भाग गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरु कर दी है और उसकी तलाश में जुट गई है।

Read Also- दोस्‍त के साथ होने वाली बीवी के घर पहुंच गया लड़का, अकेला पाकर दोनों ने किया 'गंदा काम'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a horrific incident, a 32-year-old professor was molested in Connaught Place, the heart of the national Capital, on Thursday afternoon.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.