• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई मंत्रालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

|
Google Oneindia News

मुंबई, 22 जून। मुंबई मंत्रालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शैलेश सिंदे ने बीती सोमवार को ईमेल के जरिए मुंबई मंत्रालय को बम से उड़ाने की धमकी दी थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। शैलेश को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई पुलिस ने बताया कि शैलेश ने ईमेल के जरिए मुंबई मंत्रालय को उड़ाने की धमकी दी थी, जिसके बाद पता चला कि ये धमकी फर्जी थी। आरोपी के खिलाफ मुंबई मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पुणे के घोरपंडी इलाके से गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद पुणे पुलिस ने उसे मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया था, आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें- देश में 23.3 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगी, 5 करोड़ लोगों को पूरी तरह से वैक्सिनेटेडइसे भी पढ़ें- देश में 23.3 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगी, 5 करोड़ लोगों को पूरी तरह से वैक्सिनेटेड

threat

हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि आरोपी ने किस वजह से यह फर्जी ईमेल भेजा है। मुंबई पुलिस आरोपी की पड़ताल करने में जुटी है। रिपोर्ट के अनुसार आरोपी शैलेश के बेटे का एक साल इसलिए बर्बाद हो गया क्योंकि उसका स्कूल में दाखिला नहीं हो सका था। इसी बात से नाराज होकर शैलेश कई जगह लोगों से अपील करता है और अपनी शिकायत दर्ज कराया है लेकिन बावजूद इसके जब कोई कार्रवाई नहीं होती है तो वह धरना भी देता है, लेकिन जब इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है तो वह ईमेल के जरिए फर्जी धमकी देता है।

English summary
Man gave fake threat to bomb Mumbai Mantralaya will be produced in court today.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X