• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बांध की दीवार पर चढ़कर 'खतरों का खिलाड़ी' बन रहा था युवक, पैर फिसला तो धड़ाम से गिरा, सारी हेकड़ी निकली, VIDEO

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, 23 मई: दक्षिण भारत के कई हिस्सा में बारिश से मौसम काफी खुशनुमा हो गया है। ऐसे में वहां कई जगह तो ऐसी है, जहां बारिश के बाद बांध पानी से भरने लगे हैं और ओवरफ्लो पानी बांधों की दीवार से झरने के तौर पर बह रहे हैं, जो अब लोगों का पिकनिक स्पॉट बन चुका है, लेकिन ऐसे पिकनिक स्पॉट पर कुछ लोगों की हरकत उनकी जान पर भारी पड़ जाती है। यह इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर कर्नाटक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बांध की दीवार पर चढ़ने की कोशिश करता है, ऐसे में उसके साथ हुआ हादसा लोगों के लिए एक सबक बन गया है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

    Karnataka: बांध की दीवार पर 25 फीट ऊपर चढ़ा शख्स, अचानक बिगड़ा बैलेंस फिर... | वनइंडिया हिंदी
    थ्रील और एडवेंचर युवक को पड़ा भारी!

    थ्रील और एडवेंचर युवक को पड़ा भारी!

    थ्रील और एडवेंचर के नाम आजकल के युवा अक्सर गलती कर बैठते हैं। वो ऐसा कुछ भी करने से पहले उसके साइड इफेक्ट के बारे में एक सेकंड सोचे तो हो सकता है कि वो इस तरह की जानलेवा हरकत ना करें। अब कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में श्रीनिवास सागर बांध की दीवार पर चढ़ने की कोशिश करते वक्त एक युवक गलत स्टंट का शिकार हो गया और सीधे 50 फीट ऊंची दीवार से औंधे मुंह जमीन पर जा गिरा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

    स्टंट का शौकीन युवक औंधे मुंह गिरा

    स्टंट का शौकीन युवक औंधे मुंह गिरा

    वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक बांध की दीवार पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है। दीवार पर तेज रफ्तार से पानी का झरना बह रहा है, यहां तक की उसके आसपास के लोग उसे नीचे आने के लिए बोल रहे हैं, लेकिन स्टंट के शौकीन युवक पर इसका कोई असर नहीं है। ऐसे में बांध की दीवार पर आधा चढ़ने के बाद शख्स अपना बैलेंस खोने लगता है, फिर उसका पैर फिसल जाता है तोकरीब 30 फीट की ऊंचाई से जमीन पर धड़ाम से आकर गिरता है।

    गंभीर रूप से घायल युवक बेंगलुरु अस्पताल में भर्ती

    गंभीर रूप से घायल युवक बेंगलुरु अस्पताल में भर्ती

    दिल दहला देने वाली इस घटना को देखकर वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जैसे युवक नीचे गिरा उसे दो-तीन लोगों ने संभाला। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक पूरी तरह से बेसुध हो चुका है और उठ भी नहीं पा रहा। बताया जा रहा है कि नीचे गिरने के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

    युवक के खिलाफ केस दर्ज

    युवक के खिलाफ केस दर्ज

    जानकारी के मुताबिक बांध प्रशासन की मनाही के बाद भी युवक श्रीनिवास सागर डैम की दीवारों पर चढ़ गया था। उसे स्पष्ट रूप से किसी भी तरह का स्टेंट नहीं करने का निर्देश दिया गया था, लेकिन उसने नियमों की अनदेखी करते हुए अपने स्टंट को अंजाम देने की कोशिश की। वहीं लोकस पुलिस ने प्रशासन के आदेशों के उल्लंघन करने के आरोप में युवक के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। घटना के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इन वीडियो को देखने के बाद लोग इससे सबक लेंगे और इस तरह की गलती करने से खुद को बचाएंगे।(खबर के अंत में देखें Video)

    'तूफानी चाचा' ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने काटा 26 हजार का चालान'तूफानी चाचा' ने बाइक पर किया खतरनाक स्टंट, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने काटा 26 हजार का चालान

    Comments
    English summary
    man from Karnataka fell to ground while trying to climb wall of dam in Chikkaballapura stunt video viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X