• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में दुकानदार से मांगी पानी की बोतल फिर पीते ही बीच सड़क पर लगा छटपटाने

|

नई दिल्लीः दिल्ली के मंडावली इलाके में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है, जहां एक युवक ने गलती से तेजाब पी लिया, जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई और उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से हालत गंभीर होने पर परिजन उसे लखनऊ के निजी अस्पताल ले गए। पीड़ित के दोस्त शाहबाज की शिकायत पर पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पानी पीते ही लगा छटपटाने

पानी पीते ही लगा छटपटाने

अमर उजाला कि रिपोर्ट के मुताबिक मंडावली इलाके में एक युवक ने पड़ोस के दुकानदार से पानी मांगा। दुकानदार ने भी फ्रिज में रखी बोतल युवक को थमा दी। पानी पीते ही युवक दर्द और जलन के कारण चिल्लाने लगा। इस दौरान वहां मौजूद पीड़ित के दोस्त उसे छटपटाते हुए देख घबरा गए। और बाद में पता चला कि पानी के बोतल में तेजाब रखा हुआ था।

फ्रिज में तेजाब की बोतल रखे हुए था

फ्रिज में तेजाब की बोतल रखे हुए था

जांच-पड़ताल के दौरान पता चला कि आरोपी ने पानी की बोतल की जगह फ्रिज में तेजाब की बोतल रखे हुए था। पुलिस ने आरोपी के फ्रिज से तेजाब की कई बोतलें बरामद की है। पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक की पहचान विनय के रूप में हुई है। मूलरूप से उन्नांव का रहने वाला विनय दिल्ली में रहकर एक स्वास्थ्य सेवा देने वाली कंपनी में नौकरी करता है। विनय कंपनी की तरफ से अलॉट किए गए हॉस्टल में रहता है।

दोस्त ने जांच की

दोस्त ने जांच की

पूरी घटना तीस सितंबर के रात की है। विनय ड्यूटी से हॉस्टल लौट रहा था। प्यास लगने पर विनय ने हॉस्टल के पास नवीन गुप्ता नाम के शख्स की दुकान से पानी की बोतल मांगी। नवीन ने फ्रिज में रखा एक बोतल पानी निकालकर विनय को दे दिया, पानी पीते ही विनय की हालत बिगड़ने लगी। वहीं पास में खड़े विनय के दोस्त शाहबाज ने उसे छटपटाते हुए देखा तो उसने पानी की बोतल को सड़क पर गिराकर चेक किया।

तुरंत विनय को अस्पताल ले गए

तुरंत विनय को अस्पताल ले गए

इस दौरान पता चला कि बोतल में तेजाब था। नवीन की दुकान में रखे फ्रिज में दूसरी बोतलों की जांच-पड़ताल की गई तो पता चला कि सब में तेजाब था। शाहबाज बाकी लड़कों के साथ तुरंत विनय को अस्पताल ले गया। मामले की जानकारी पुलिस और विनय के परिवार को दी गई। पुलिस ने शाहबाज की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। परिजन अगले ही दिन विनय को गंभीर हालत में एंबुलेंस की मदद से लखनऊ ले गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man drink acid instead of water in delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X