• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली के विधानसभा मेट्रो स्टेशन पर शख्स ने की आत्महत्या, मची अफरातफरी

|

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो की समयपुर बादली और हुडा सिटी सेंटर रूट पर चलने वाली येलो लाइन मेट्रो के विधानसभा स्टेशन पर एक शख्स ने आत्महत्या कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक शख्स की उम्र 40 वर्ष के करीब है लेकिन उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। शख्स के आत्महत्या करने की वजहों का पता नहीं चल पाया है, हादसे के बाद मेट्रो स्टेशन पर अफरातफरी मच गई। शव को दिल्ली पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और मृतक के परिजनों की तलाश की जा रही है।

man commits suicide at delhi vidhan sabha metro station

बता दें कि, दिल्ली मेट्रो का येलो लाइन रूट काफी व्यस्त रहता है और इस रूट पर रोजाना करीब लाखों लोग सफर करते हैं। शख्स के आत्महत्या करने के बाद कुछ देर के लिए मेट्रो सेवा भी बाधित रहा जिससे यात्रियों को अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचने में देरी भी हो गई। अभी तक मिली जानकारी से पता चला है कि शख्स मेट्रो के आने से पहले प्लेटफॉर्म पर ही घूम रहा था जैसे ही मेट्रो करीब आई तो उसने पटरियों पर छलांग लगा दी। मेट्रो के नीचे आने से शख्स की मौके पर ही मौत हो गई पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

पंजाब के इस कानून को बदलकर कम किया जा सकता है दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण

ऐसे हादसों से बचने के लिए दिल्ली मेट्रो ने कई स्टेशनों पर सेफ्टी डोर लगाई हैं लेकिन विधानसभा मेट्रो स्टेशन पर अभी यह डोर नहीं लगाए गए हैं। येलो लाइन मेट्रो सुबह से लेकर शाम तक व्यस्त रही है, कामकाजी लोगों के अलावा दिल्ली विश्वविद्यालय जाने वाले छात्र-छात्रा भी इसका इस्तेमाल करते हैं। बता दें कि, दिल्ली मेट्रो पर इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं। एक आंकड़े में सामने आया कि जनवरी 2018 से लेकर मई 2019 तक 25 लोगों ने मेट्रो स्टेशन के अंदर आत्महत्या की कोशिश की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man commits suicide at delhi vidhan sabha metro station
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X