जूते पर थूककर युवक को चटवाने के लिए किया मजबूर, अपमान के चलते युवक ने की खुदकुशी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानकर इंसानियत भी शर्मा जाए। यहां चार व्यक्तियों द्वारा हमला किये जाने और इनमें से एक आरोपी के जूते पर थूक चाटने के लिए मजबूर किये जाने के बाद 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर यहां खुदकुशी कर ली। पुलिस अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार रात में दक्षिण मुंबई के कफ परेड इलाके में एक बाजार के नजदीक चार लोगों ने कासिम शेख पर हमला किया। उन्होंने बताया कि घटना के दौरान एक आरोपी ने अपने जूते पर थूक दिया और शेख को इसे चाटने को मजबूर किया। विस्‍तार से जानिए इस दर्दनाक वारदात के बारे में

हमलावरों से तो बच गया लेकिन अपमान के बोझ से नहीं निकल पाया

हमलावरों से तो बच गया लेकिन अपमान के बोझ से नहीं निकल पाया

पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि शेख ने हमलावरों के चंगुल से खुद को छुड़ाया। लेकिन अपमान का बोझ सहन नहीं कर पाने के कारण उसने शनिवार सुबह में कफ परेड इलाके में स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शेख के घर से एक कथित सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें उसने चारों हमलावरों का नाम लिया और इस कदम के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है।

गिरफ्तार हुए सभी आरोपी

गिरफ्तार हुए सभी आरोपी

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने इस्माईल शेख (47), अकबर शेख (35), करिया पावसे (35) और अफजल कुरैशी (44) को शनिवार को शाम में गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की एक जांच की जा रही है।

इलाके में तनाव का माहौल

इलाके में तनाव का माहौल

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है ताकि कोई अप्रिय घटना न होगा। पुलिस का कहना है कि शेख के घरवालों ने इस मामले को लेकर प्रदर्शन किया लेकिन हालत काबू में थे।

Read Also- मौसी के घर पर 20 साल से रह रहा था भतीजा, मौसा को हुआ कुछ ऐसा शक कि कर दिया ये हश्र

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 35-year-old man allegedly committed suicide here after four persons assaulted him and forced him to lick a shoe on which one of the accused had spit, police said on Monday.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.