• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेप के बाद शख्स ने महिला को लगाई आग, पीड़िता ने खींचकर उसे ही जिंदा जलाया

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक 35 साल के शख्स की जलकर मौत हो गई। दरअसल उस पर एक विधवा महिला के रेप और फिर उसे जिंदा जलाने की कोशिश का आरोप है। खबर है कि जब उसने महिला को जिंदा जलाने की कोशिश की तो महिला ने शख्स को कसकर पकड़ लिया जिससे वह इस आग में झुलसकर मर गया। हालांकि महिला का मालदा के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार महिला के चेहरे और हाथों में गंभीर घाव हुए हैं।

कई दिनों से महिला को कर रहा था परेशान

कई दिनों से महिला को कर रहा था परेशान

महिला ने हालत में सुधार के बाद से बयान दिया है कि शख्स उसे लगातार परेशान कर रहा था और सोमवार शाम वह उसके घर में घुस आया था। महिला ने बताया कि शख्स ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। लेकिन जैसे ही उसने महिला को आग लगाई उसने शख्स को कसकर पकड़ लिया जिससे वह जलकर मर गया।

अस्पताल में आरोपी की मौत

अस्पताल में आरोपी की मौत

पुलिस ने बताया कि घर के भीतर घुएं की महक महसूस कर आस पास के लोग घर में पहुंचे तो दोनों को बुरी हालत में पाया। कमरे में केरिसीन तेल का जार भी बरामद हुआ है। दोनों को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां मंगलवार सुबह आदमी की मौत हो गई। महिला सुभाष कॉलोनी में रहती थी। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शख्स वहां पर अकसर क्यों आता था।

दहेज के लिए महिला को जिंदा जलाया

दहेज के लिए महिला को जिंदा जलाया

रेप को बाद पीड़िता को जिंदा जलाए जाने का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं। इसके अलावा दहेज के लिए भी महिलाओं को जिंदा जलाया जाता रहा है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के गोंडा में कोतवाली नगर क्षेत्र के मोकलपुर गांव में ससुराल वालों ने दहेज न मिलने पर विवाहिता को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया। जिससे महिला की मौत हो गई।

जिन होटल के कर्मचारियों पर लगे रेप के आरोप, उनका प्रमोशन कर रहा ट्रिपएडवाइजर: रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man burnt to death in malda after woman he raped and set ablaze grabs him while burning
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X