• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

16 साल से बेटी का रेप कर रहा था पिता, मां ऐसे देती थी साथ, जानिए रूह कंपा देने वाली दास्तां

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ऐसी सन्‍न कर देने वाली वारदात सामने आई है जिसने बाप-बेटी के पवित्र रिश्‍ते को कलंकित कर दिया है। यहां के चिनहट इलाके में 22 साल की एक युवती ने अपने पिता पर रेप का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि उसका पिता 16 साल से रेप कर रहा था और इन सबमें उसकी मां उसका साथ देती थी। उसने बताया कि उसकी मां ने उसे कई बार गर्भनिरोधक गोलिया खिलाईं। इसे ही अपनी किस्मत मानकर चुप रही पीड़िता ने तब मुंह खोला जब उसके पिता ने उसकी छोटी बहन के साथ भी यौन शोषण शुरू कर दिया।

पत्र लिखकर 181 आशा ज्योति केंद्र से गुहार लगाई

पत्र लिखकर 181 आशा ज्योति केंद्र से गुहार लगाई

युवती ने पत्र लिखकर 181 आशा ज्योति केंद्र से दोनों बहनों को हैवान पिता के चंगुल से बचाने की गुहार लगाई। बेटियों की गुहार पर केंद्र की टीम ने रविवार को देर शाम दोनों को उनके घर से रेस्क्यू कर लिया। दोनों पीड़ित बहनों को बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के सामने पेश किया गया।

जब वो 6 साल की थी तभी से पिता करने लगा था गंदा काम

जब वो 6 साल की थी तभी से पिता करने लगा था गंदा काम

बड़ी बेटी की उम्र 22 साल है और वह ग्रेजुएशन कर रही है। उसने 11 अगस्त 2019 को केंद्र को पत्र लिखकर बताया था कि जब वह छह साल की थी तभी से पिता उसके साथ गंदी हरकतें करने लगा था। समय के साथ यह सिलसिला बढ़ता ही गया। खास बात है कि यह सबकुछ मां की आंखों के सामने होता रहा, लेकिन वह खामोश रही। पीड़िता का कहना है कि कक्षा नौ में पढ़ने वाली छोटी बहन के साथ भी पिता ने वही सब शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि रेस्क्यू कराई गई लड़कियों के बयान के आधार पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करने की सूचना संबंधित थाने को दी जा चुकी है। आरोपी पिता फरार चल रहा है।

6 बार हुई गर्भवती लेकिन मां ने दे दी दवा

6 बार हुई गर्भवती लेकिन मां ने दे दी दवा

पीड़िताओं ने बताया कि मां उनके विरोध करने पर धमकाती थी। वहीं पिता की हरकतों पर रोक लगाने के बजाए मदद करती थी। आशा ज्योति केंद्र को लिखे पीड़िता के पत्र के मुताबिक, पिता की हरकतों की वजह से वह 5-6 बार गर्भवती हुई, लेकिन मां ने हर बार गोली खिलाकर मुंह बंद करा दिया। इसकी शिकायत उसने ननिहाल में भी की, लेकिन सभी ने बदनामी का डर दिखाकर चुप करा दिया।

ठेकेदारी का काम करता है हैवान

ठेकेदारी का काम करता है हैवान

पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता ठेकेदारी का काम करता था और वह अपनी दोनों ही बेटियों के साथ कई बर्षों से दुष्कर्म कर रहा था फिलहाल आरोपी पिता पर पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएंगा। लड़की की मां से उसके पति के ठिकाने के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Read Also- पूर्वांचल के इस बाहुबली की पत्‍नी ने थामा BJP का दामन, यूपी की राजनीति में खलबलीRead Also- पूर्वांचल के इस बाहुबली की पत्‍नी ने थामा BJP का दामन, यूपी की राजनीति में खलबली

English summary
Uttar Pradesh: Man booked for rape of daughters in Lucknow, wife held for abetting abuse.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X