• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एयर एशिया की फ्लाइट में न्‍यूड हो गया यात्री, एयर होस्‍टेस से मांगने लगा 'इटैलियन KISS'

|

नई दिल्‍ली। राजधानी दिल्‍ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बेंगलुरू से दिल्‍ली आ रही विमान में सवार एक यात्री ने सबसे सामने अपने सारे कपड़े उतार दिए। ऐसा एक बार नहीं बल्‍कि दो बार हुआ और विमान में बैठे अन्‍य यात्रियों को शर्मिंदा होना पड़ा। यात्रियों में फौरन इमरजेंसी अलार्म बजा दिया। लेकिन जब क्रू मेंबर्स आए तो उस शख्‍स ने एक अलग तरीके के बदतमीजी की। उसने महिला क्रू मेंबर से 'इटैलियन किस' मांगा। बाद में फ्लाइट स्‍टाफ ने जबरन यात्री को पूरे कपड़े पहनाए। क्रू ने इस संबंध में पायलट को जानकारी दी और फिर दिल्‍ली एयरपोर्ट को इसके बारे में बताया गया।

एयर एशिया की फ्लाइट में न्‍यूड हो गया यात्री, एयर होस्‍टेस से मांगने लगा इटैलियन KISS

दिल्‍ली उतरते ही यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया। जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक यात्री का नाम फारूख है। वो जम्‍मू का रहने वाला है और बेंगलुरू में एक आईटी कंपनी में नौकरी करता है। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों ने बताया कि ये अजीबो-गरीब घटना एयर एयर एशिया की फ्लाइट I5-722 में हुई। उन्‍होंने बताया कि ये शर्मनाक हरकत उड़ती फ्लाइट में हुई। क्रू मेंबर्स और एयर होस्‍टेस ने काफी मशक्‍कत के बाद फारुख को कब्‍जे में किया। दोबारा वो फ्लाइट से उतरने के बाद एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर कपड़े उतार दिए।

वहीं सीआईएसएफ के जवान मौजूद थे जिन्‍होंने फारुख को हिरासत में ले लिया। सीआईएसएफ ने बाद में फारुख को पुलिस के हवाले कर दिया जहां उसके दिमागी हालत को लेकर परिजनों से पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की कई वारदात सामने आ चुकी है। इससे पहले एयर इंडिया में भी इस तरह की वारदात हुई थी। उस वक्‍त यात्री नशे में था और उसने एयर होस्‍टेस का हाथ पकड़ लिया था।

जानिए कौन है सोशल मीडिया पर छाई ये बला की खूबसूरत लड़की, बॉलीवुड से है नाता लेकिन फिर भी है इंडस्‍ट्री से दूर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A passenger took off his clothes twice and asked to kiss a crew member in a bizarre incident on an AirAsia flight from Delhi to Bengaluru earlier this week.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X