• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात में 3 नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। गुजरात में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ रेप करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार यह घटना गुजरात के वड़ोदरा के मकरपुरा की है, जहां आरोपी ने तीन नाबालिग लड़कियों के साथ रेप किया। डीसीपी लखधीरसिंह जाला ने बताया कि घटना उस वक्त सामने आई जब एक पीड़िता ने शिक्षक से उसे गुड टच, बैड टच के बारे में पढ़ा रहे थे। इसी दौरान पीड़िता ने अपनी आप बीती बताई। घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने स्वीकार किया है कि उसने दो और लड़कियों के साथ यौन शोषण किया है।आरोपी लड़कियों को चॉकलेट देने के बहाने घर बुलाता था, इसके बाद उनके साथ यौन शोषण करता था।

rape

आरोपी की उम्र 44 वर्ष है और वह बतौर एक कॉन्ट्रैक्टर वडोदरा में एक कंपनी में काम करता है। लॉकडाउन के बाद उसने अपने पड़ोस की तीन लड़कियों के साथ रेप किया। आरोपी के खिलाफ कई बार रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। यह घटना उस वक्त सामने आई जब 12 साल की लड़की ने ट्यूशन के दौरान अपने टीचर से अपनी आप बीती बताई। लड़की ने बताया कि किताब में जिस तरह से बैड टच के बारे में बताया गया है, पड़ोस में रहने वाले अंकल ने उसे उस तरह से छुआ है। यह सुनने के बाद चकित टीचर ने लड़की के माता-पिता को इसकी जानकारी दी। माता-पिता ने लड़की की बात सुनने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी।

लखधीरसिंह जाला ने बताया कि हम उन दो अन्य लड़कियों के भी माता-पिता को संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसका आरोपी ने जिक्र किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़कियों को चॉकलेट देने के बहाने घर बुलाता था फिर उन्हें फोन पर पोर्न वीडियो और तस्वीरें दिखाकर उनके साथ यौन शोषण करता था।

इसे भी पढ़ें- NIA को IS के खिलाफ बड़ी कामयाबी, युवाओं को भर्ती करने वाले दो संदिग्ध गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man arrested for physically assaulting 3 minor girls in Gujarat.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X