• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ममता कुलकर्णी ने की कोर्ट से FIR रद्द करने की मांग, ड्रग्‍स केस में आया था नाम

|

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड में अपनी मुकाम बना चुके सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर कुछ महीने पहले खुदकुशी कर ली थी। उनकी मौत ने पूरे बॉलीवुड में ड्रग्‍स के चलन को लेकर एक मुद्दा छेड़ दिया था। कई सितारे इसकी जद्द में आए और सलाखों के पीछे पहुंचे। धीमें-धीमें ये मामला शांत पड़ गया। लेकिन अचानक से महाराष्‍ट्र का ही एक 5 साल पुराना मामला उभर कर सामने आया है। अपने समय की विवादास्पद अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ड्रग्‍स मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन विक्‍की गोस्वामी के साथ सह अभियुक्त हैं। ममता ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट से इस आपराधिक मामले को समाप्त किए जाने की मांग की है।

ममता कुलकर्णी ने कर कोर्ट से FIR रद्द करने की मांग, ड्रग्‍स केस में आया था नाम

केनिया में रह रही ममता ने जोर देकर कहा है कि ड्रग्स केस से उनका कोई लेना-देना नहीं है और उनके खिलाफ किसी भी तरह का सबूत नहीं मिला है। याचिका में वकील की तरफ से कहा गया है-कुछ बयानों के आधार पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। किसी भी तरह का सबूत नहीं है। ममता के वकील ने कहा कि ड्रग्‍स मामले में उन्‍हें बिना बात का बलि का बकरा बनाया जा रहा है। कहा तो ये भी गया है कि कुछ बयान पुलिस के सामने दर्ज किए गए हैं जिनको केस में बतौर सबूत नहीं इस्तेमाल किया जा सकता है। वकील की तरफ से ये भी कहा गया है कि चार्जशीट में विक्की गोस्वामी का नाम बतौर आरोपी लिखा गया है, ऐसे में केस का ममता कुलकर्णी से कोई कनेक्शन नहीं है।

क्‍या है पूरा मामला

साल 2016 में थाने पुलिस की तरफ से 12 अप्रैल को शाम साढ़े चार बजे दो गाड़ियों को जब्त किया गया था। दोनों ही गाड़ियों में दो से तीन ग्राम Ephedrine ( एक तरह का पाउडर) मिला था। वो पूरा कंसाइनमेंट 80 लाख रुपये का बताया गया था। उस समय मयूर और सागर नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था और उनसे लंबी पूछताछ हुई। वही जब जांच आगे बढ़ी तो 10 और लोगों को गिरफ्तार किया गया और 7 लोगों को Wanted श्रेणी में रखा गया। उस लिस्ट में ममता कुलकर्णी का भी नाम देखने को मिला।

आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और सेंसेशनल अभिनेत्री मानी जाती थीं। कुछ ही फ़िल्मों में अभिनय से उन्होंने खुद को शीर्ष की अभिनेत्रियों में शामिल कर लिया था। ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड में साल 1993 की फ़िल्म, 'तिरंगा' से डेब्यू किया था। इसके बाद वो, वक्त हमारा है, करन- अर्जून, क्रांतिवीर, सबसे बड़ा खिलाड़ी, बाज़ी जैसी फ़िल्मों में नज़र आईं। सलमान खान के साथ फिल्म, 'करन- अर्जून' में काम कर चुकीं ममता कुलकर्णी अपने पूरे करियर के दौरान विवादों में बनी रहीं, चाहे वो उनका टॉपलेस फोटोशूट रहा हो या फिर निर्देशक राजकुमार संतोषी पर रेप का आरोप रहा हो।

आंखों पर ब्‍लैक एविएटर, सिर पर सफेद पगड़ी, सामने आया 'पढ़ाई में फेल लेकिन सियासत के शेर' अभिषेक का दमदार लुक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mamta Kulkarni approaches Bombay HC to quash FIR registered five years ago.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X