• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल: CM ममता के भाई की कार हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे

|

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। जिस वजह से वहां पर राजनीतिक सरगर्मियां काफी ज्यादा तेज हैं। एक ओर ममता बनर्जी अपनी सत्ता बचाने में जुटी हैं, तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी और कांग्रेस अलग-अलग पार्टियों के साथ गठबंधन कर मैदान में उतर रही। इस बीच सोमवार शाम ममता बनर्जी के भाई बाबुन बनर्जी हादसे का शिकार हो गए। हालांकि घटना में उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए बंगाल पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। साथ ही हादसे की वजहों का भी पता लगाया जा रहा है।

accident

जानकारी के मुताबिक सीएम के भाई बाबुन बनर्जी किसी काम से जा रहे थे। इस दौरान चिंग्रीघाटा के पास एक मिनी बस ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मारी। ये टक्कर पीछे से हुई थी, जिस वजह से बाबुन बनर्जी को ज्यादा चोट नहीं आई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। बाद में बनर्जी भी अपनी कार वहीं पर छोड़कर दूसरी गाड़ी से अपने गंतव्य को रवाना हुए।

पश्चिम बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी से मिले तेजस्वी यादव, टीएमसी को समर्थन का किया ऐलान

बंगाल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

चुनाव के लिहाज से पश्चिम बंगाल को काफी ज्यादा संवेदनशील राज्य माना जा रहा है। जिस वजह से चुनाव आयोग ने वहां पर 8 चरणों में वोटिंग करवाने का फैसला लिया है, जबकि रिजल्ट 2 मई को आएंगे। इसके अलावा विशेष पुलिस अधिकारी की भी तैनाती की गई है। वहीं बड़ी संख्या में सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स की कंपनियों को बंगाल भेजा जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mamta banerjee brother babun car accident in bengal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X