• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना से निपटने में सहयोग के लिए ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को दिया धन्‍यवाद

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्‍य में कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने में सहयोग के लिए पीएम मोदी को धन्‍यवार दिया। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि ''संवैधानिक पदों पर आसीन कुछ लोग'' लगातार राज्य सरकार को परेशान कर रहे हैं। अपने इस आरोप से बनर्जी अप्रत्यक्ष रूप से पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर निशाना साध रही थी, जो पिछले साल जुलाई में पदभार संभालने के बाद से ही कई मुद्दों को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सरकार से उलझते रहे हैं।

Mamata
    West Bengal Lockdown : 31 August तक बढ़ा, Bakrid के कारण इस हफ्ते छूट | Coronavirus | वनइंडिया हिंदी

    प्रधानमंत्री मोदी द्वारा पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में नए कोविड-19 जांच केन्द्रों का उद्घाटन किए जाने के कार्यक्रम से ऑनलाइन जुड़ी बनर्जी ने कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकारें निर्वाचित संस्था हैं और दोनों को साथ मिलकर काम करना चाहिए। ममता बनर्जी ने किसी का नाम लिए बगैर कहा, ''मैं कोविड संकट पर कई बार विचार-विमर्श करने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद देना चाहती हूं। अभी तक उनकी ओर से कोई असहयोग नहीं हुआ है।

    ममता ने पीएम मोदी से मांगा 100 करोड़ का फंड

    ममता बनर्जी ने सोमवार को पीएम मोदी से 1000 करोड़ रुपये के फंड की मांग की है। ममता बनर्जी ने पीएम से कहा है कि इस फंड का उपयोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वे चाहें तो राज्य आपदा प्रतिक्रिया कोष (SDRF) से ये पैसे ले सकती हैं। लेकिन उस स्थिति में अगर प्रदेश में फिर कहीं कोई दूसरी आपदा आ गई तो पैसे की भारी किल्लत हो जाएगी। इसलिए केंद्र सरकार, पश्चिम बंगाल को 1000 करोड़ रुपये का फंड आवंटित करे, जिससे कि प्रदेश कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ सके।

    Lockdown के बीच इस राज्‍य में गर्भनिरोधक गलियों पर अघोषित बैन, जानिए अब क्‍या होगा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Mamata Banerjee Thanks PM Modi For Cooperation In Tackling Coronavirus Crisis.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X