• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शुभेंदु के इस्तीफे पर बोलीं ममता बनर्जी, 'जो लोग TMC छोड़कर जा रहे हैं उन्हें अच्छे से पता है कि...'

|
Google Oneindia News

Mamata Banerjee on Suvendu Adhikari Quits: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद से राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है। शुभेंदु अधिकारी के टीएमसी छोड़ते ही इस बात की हलचल तेज हो गई है कि वो भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। शुभेंदु अधिकारी के पार्टी छोड़ने पर अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार (16 दिसंबर) को अपनी प्रतिक्रिया दी है। ममता बनर्जी ने कहा है कि जो लोग 2021 में राज्य चुनाव से पहले पार्टी छोड़ रहे हैं, वे जानते हैं कि उन्हें आगामी चुनाव में टिकट नहीं मिलने वाला था।

    TMC MLA Suvendu Adhikari के इस्तीफे पर CM Mamta Banerjee ने कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    Mamata Banerjee

    TMC पार्टी की नींव एक बरगद के पेड़ जितनी मजबूत: ममता बनर्जी

    ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी का बिना नाम लिए कहा, ''जो लोग 2021 में राज्य चुनाव से पहले पार्टी छोड़ रहे हैं, वे जानते हैं कि उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने वाला था और इसीलिए वे जा रहे हैं।''ममता बनर्जी ने कहा, TMC पार्टी की नींव एक बरगद के पेड़ जितनी मजबूत है। एक-दो लोगों के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

    ममता बनर्जी की बुधवार को ये टिप्पणी नंदीग्राम का प्रतिनिधित्व करने वाले शुभेंदु अधिकारी के विधान सभा से इस्तीफा देने और बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकुल रॉय द्वारा पार्टी की तुलना ताश के पत्तों से करने के बाद आई।

    बीजेपी पहले ही हमें जेल भेजने की धमकी दे चुकी है: ममता बनर्जी

    कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, पार्टी सिर्फ उन्हें ही टिकट देगी, जो लोग अच्छा काम करेंगे। यही पार्टी का फैसला है। कुछ लोग पहले से डरे हुए थे कि उन्हें पार्टी टिकट नहीं देगी इसलिए वो चुनाव से पहले ही पार्टी छोड़ रहे हैं।

    बीजेपी पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा, बीजेपी पहले ही हमें जेल भेजने की धमकी दे चुकी है। इसलिए कुछ लोग डर सकते हैं। अगर बीजेपी ने हमें जेल भेज दिया तो ये हमारे लिए गर्व की बात होगी। लेकिन मैं बीजेपी के सामने कभी झुकने वाली नहीं हूं।

    टीएमसी सांसद बोले- शुवेंदु अधिकारी ने धोखा किया

    वहीं शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद टीएमसी के वरिष्ठ नेता और सांसद सौगत राय ने कहा है कि शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा है कि शुभेंदु अधिकारी अगर बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो उन्हें वहां कोई भी अहम पद नहीं मिलने वाला है।

    शुभेंदु अधिकारी का विधानसभा से इस्तीफा TMC के लिए कोई बड़ा झटका नहीं था क्योंकि उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपने मंत्रालय से इस्तीफा दे दिया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

    ये भी पढ़ें- शुभेंदु अधिकारी के इस्‍तीफा देने के बाद टीएमसी नेता ने दिया ये बयानये भी पढ़ें- शुभेंदु अधिकारी के इस्‍तीफा देने के बाद टीएमसी नेता ने दिया ये बयान

    English summary
    Mamata Banerjee on Suvendu Adhikari Quits says Those who leaving TMC know they won’t get ticket In election 2021
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X