• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में बोलीं ममता बनर्जी- अब पूरे देश में होगा खेला, जनता को चाहिए 'सच्चे दिन'

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 28 जुलाई: पश्चिम बंगाल में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के बाद अब ममता बनर्जी की नजर दिल्ली पर है। जिस वजह से वो इन दिनों राजधानी के दौरे पर आई हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों के कई नेताओं से मुलाकात की। साथ ही मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब पूरे देश में खेला होगा। ये एक सतत प्रक्रिया है, जब आम चुनाव आएंगे तो वो मोदी बनाम देश होगा।

Mamta Banerjee

सीएम ममता के मुताबिक नरेंद्र मोदी 2019 में लोकप्रिय थे। अब उन्होंने कोरोना महामारी में मरे लोगों का रिकॉर्ड रखना जरूरी नहीं समझा। जिस वजह से शवों का अंतिम संस्कार किए बिना उन्हें गंगा जी में फेंक दिया गया। इस त्रासदी में जिन लोगों ने अपनों को खोया है, वो कभी पीएम मोदी को माफ नहीं करेंगे। इस वजह से आने वाला चुनाव देश बनाम मोदी होगी। उनके मुताबिक देश ने 'अच्छे दिन' बहुत देख लिए, अब सभी को 'सच्चे दिन' देखना है।

वहीं जब मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या वो विपक्ष का चेहरा होंगी, इस पर उन्होंने कहा कि मैं कोई राजनीतिक ज्योतिषी नहीं हूं, ये स्थिति पर निर्भर करता है। उनकी सोनिया गांधी और अरविंद केजरीवाल से मुलाकात होनी है। ऐसे में संसद सत्र के बाद सभी विपक्षी दलों को मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी मजबूत पार्टी है, ऐसे में विपक्ष को भी मजबूत होना चाहिए। पेगासस पर सीएम ने कहा कि मेरा फोन पहले ही टैप हो चुका है। जब वो अभिषेक से बात करती हैं, तो उनका फोन अपने आप टैप हो जाता है। पेगागस ने सभी की जान खतरे में डाल दी है।

 ममता बनर्जी द्वारा पेगासस जासूसी मामले की जांच के लिए आयोग गठित करना ड्रामा है : दिलीप घोष ममता बनर्जी द्वारा पेगासस जासूसी मामले की जांच के लिए आयोग गठित करना ड्रामा है : दिलीप घोष

'मुफ्त टीके के लिए पैसा नहीं'
महंगाई पर ममता बनर्जी ने कहा कि जीडीपी अब पेट्रोल-डीजल के बदौलत चल रही है। सरकार लगातार पेट्रोलियम पदार्थों के दाम बढ़ा रही है, लेकिन उसके पास जनता को कोरोना वायरस का मुफ्त टीका देने के लिए पैसा नहीं है। त्रिपुरा में हुई हिंसा पर उन्होंने कहा कि उनकी ओर से कई लोगों को त्रिपुरा भेजा गया था, लेकिन उनको वहां पर नजरबंद कर दिया गया।

English summary
Mamata Banerjee in Delhi KHELA In whole country, people want true days
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X