• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

West Bengal: भाजपा नेताओं पर लाठीचार्ज, बीच सड़क पर बैठे विजयवर्गीय ने सीएम ममता पर लगाए गंभीर आरोप

|

कोलकाता। प​श्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में पार्टी के नेता मनीष शुक्ला की हत्या के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता आज कोलकाता में प्रदर्शन कर रहे हैं, इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है, लेकिन इसी बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को रोकने के लिए राज्य पुलिस ने वॉटर केनन का इस्तेमाल किया है, प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किया गया और आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए है, बीजेपी के इस प्रदर्शन में बीजेपी नेता विजयवर्गीय भी शामिल हुए हैं, जो कि पुलिस के इस बर्ताव के बाद अन्य नेताओं के साथ धरने पर बैठ गए हैं , उनके साथ बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी भी हैं।

    Mamata Banerjee के खिलाफ BJP Workers का Protest, Police ने किया Lathicharge | वनइंडिया हिंदी

    बीच सड़क बैठे विजयवर्गीय ने सीएम ममता पर लगाए गंभीर आरोप

    इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि हम लोकतांत्रिक तरीके से विरोध कर रहे हैं, लेकिन सीएम ममता ने हमारे शांतिपूर्ण प्रदर्शन को हिंसक विरोध में बदलने की कोशिश की है। पुलिस के साथ गुंडों ने हम पर पथराव किया है, हमारे सभी वर्कर मास्क पहने हुए हैं, क्या नियम केवल हमारे लिए है? , ममता जी ने हजारों लोगों के साथ प्रदर्शन किया है और हमें सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया जा रहा है। क्या उनके लिए भी यही नियम लागू नहीं होता है।

    बीच सड़क बैठे विजयवर्गीय ने सीएम ममता पर लगाए गंभीर आरोप

    तो वहीं भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पुलिस हमारे लोगों पर लाठीचार्ज कर रही है। खिदिरपुर की तरफ से पथराव किया जा रहा है, क्या पुलिस उसे नहीं देख सकती है, ये केवल गुंडागर्दी है।

    बीच सड़क बैठे विजयवर्गीय ने सीएम ममता पर लगाए गंभीर आरोप

    बता दें कि पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के खिलाफ आज कोलकाता में भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में 'नाबन्ना चलो' आंदोलन कर रहे हैं, भाजपा के प्रदर्शनों को देखते हुए विद्यासागर सेतु और हावड़ा ब्रिज को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

    यह पढ़ें: SSR Case: जानिए रिया चक्रवर्ती ने कैसे बिताए जेल के वो 28 दिन?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    ,We are protesting democratically, but Mamata Ji has tried to turn our peaceful demonstration into a violent protest. Goons along with police pelted stones at us: BJP leader Kailash Vijayvargiya in Kolkata
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X