• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CAA के खिलाफ केंद्र सरकार पर फूटा कमल हासन का गुस्सा, कहा-अत्याचार खत्म होने तक जंग जारी

|

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के विरोधी रहे अभिनेता और मक्कल नीडि मैम पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कमल हासन ने केंद्र की मोदी सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि सरकार के अत्याचार खत्म होने तक उनकी ये जंग जारी रहेगी। CAA-NRC के मुद्दे पर चल रहे बवाल के बीच कमल हासन ने केंद्र सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है।

 Majority in Parliament doesnt give BJP authority to destroy fabric of nation: Kamal Haasan

कमल हासन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अब समय आ गया है कि बीजेपी को समझना चाहिए कि संसद में मेजॉरिटी हासिल करने से उन्हें हमारे देश के फैब्रिक को बर्बाद करने का अधिकार नहीं मिला है। कमल ने मोदी सरकार के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि CAA के बाद केंद्र सरकार का अगला कदम NRC होगा। आप किसी शख्स के डॉक्यूमेंट्स या उनकी कमी के आधार पर उनके वंश-परंपरा को साबित नहीं कर सकते हो। उन्होंने इस कानून का विरोध करते हुए कहा कि मेरी लड़ाई तब तक खत्म नहीं होगी जब तक ये अत्याचार खत्म नहीं हो जाता।

उन्होंने सीएए कानून का विरोध कर रहे मद्रास विश्वविद्यालय के छात्रों से मुलाकात भी की थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्हें यूनिवर्सिटी के भीतर जाने के इजाजत नहीं दी थी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मरते दम तक मैं खुद को एक छात्र ही कहूंगा। आपको बता दें कि इस कानून को लेकर बॉलीवुड खेमा दो बेडे में बंट गया है। एक खेमा इस कानून के पक्ष में है तो वहीं दूसरा खेमा एक नागरिकता कानून का विरोध कर रहा है। अब ये धीरे-धीरे मलयालम फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंचता जा रहा है। दक्षिण के कलाकार भी इस कानून के पक्ष और विरोध में खड़े होने लगे है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MNM chief Kamal Haasan hit out at the ruling BJP over the Citizenship Act, saying that the party's majority in the Parliament does not give them the authority to destroy the fabric of India.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X