• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिद्धू की ताजपोशी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बस हादसे का शिकार, 3 की मौत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 जुलाई। पंजाब के मोगा में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। यहां मोगा जिले में दो बसों की आपस में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। जिन दो बसों की टक्कर हुई है उसमे एक पंजाब रोडवेज की बस थी जबकि दूसरी प्राइवेट बस थी। रिपोर्ट के अनुसार प्राइवेट बस में सवार लोग हाल ही में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नियुक्त हुए नवजोत सिंह सिद्धू के कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे थे। चंडीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी की कमान सौंपे जाने को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया है जहां ये लोग जा रहे थे। लेकिन यहां पहुंचने से पहले यह सड़क हादसा सामने आया है।

    Navjot Singh Sidhu की ताजपोशी में जा रहे 5 Congress Workers की बस हादसे में मौत | वनइंडिया हिंदी
    sidhu

    इसे भी पढ़ें- पंजाब: सिद्धू के बधाई वाले बोर्डों में CM अमरिंदर की फोटो नहीं, ताजपोशी आज, क्या दोनों मिलेंगे गले?इसे भी पढ़ें- पंजाब: सिद्धू के बधाई वाले बोर्डों में CM अमरिंदर की फोटो नहीं, ताजपोशी आज, क्या दोनों मिलेंगे गले?

    मोगा के एसएसपी हरमबीर सिंह गिल ने बताया कि जो लोग इस हादसे में घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैजहां उनका इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी इस हादसे पर दुख जाहिर किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके लिखा मोगा जिले में बस एक्सिडेंट की खबर दुखी करने वाली है, इसमे तीन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हुए हैं। मैंने मोगा के डीसी को निर्देश दिया है कि तत्काल घायलों को मेडिकल सेवाएं मुहैया कराई जाएं और इसकी हादसे की रिपोर्ट सरकार को भेजी जाए।

    English summary
    Major road accident in Punjab Moga congress worker going to attend Navjot Singh Sidhu coronation lost life.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X