• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजस्थान के जोधपुर में बड़ा सड़क हादसा, कार-बस की टक्कर में 6 की मौत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 05 जुलाई। राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। यहां एक कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई है। इस हादसे में छह लोगों के मारे जाने की खबर है। घटना के बारे में जोधपुर डीसीपी (ईस्ट) भुवन भूषण यादव ने बताया कि हादसा देर रात को जोधपुर के डांगियावास इलाके में हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार तेज रफ्तार कार ने नियंत्रण खो दिया था, जिसके बाद यह हादसा हुआ है।

accident

इसे भी पढ़ें- प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत TMC में हुए शामिल, कहा- ममता बनर्जी ने BJP की सांप्रदायिक लहर को रोका है इसे भी पढ़ें- प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत TMC में हुए शामिल, कहा- ममता बनर्जी ने BJP की सांप्रदायिक लहर को रोका है

जानकारी के अनुसार यह हादसा रविवार रात तकरीबन 11.45 बजे ट्रक और बोलेरो के बीच टक्कर की वजह से हुआ है। जोधपुर डीसीपी भुवन भूषण ने बताया कि हादसे में 6 की मौत हो गई है जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही छह लोगों की मौत हो गई। घायलों को जोधपुर के मथुरादास अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर डांगियावास थाने पर पुलिस पहुंची और हादसे की जांच में जुट गई। दरअसल यहां सड़क निर्माण कार्य चल रहा था, जिसकी वजह से ट्रेफिक एक ही तरफ चल रहा था, लेकिन तेज रफ्तार बोलेरो ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में हादसे का शिकार हो गई।

English summary
Major road accident in Jodhpur Rajasthan 6 lost life.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X