• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेलंगाना के नगरकुरनूल जिले में भीषण हादसा, 7 की मौत, पीएम ने जताया दुख

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 23 जुलाई: तेलंगाना में शुक्रवार शाम एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जहां हैदराबाद-श्रीशैलम राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो कारों की जबरदस्त टक्कर हुई। इसमें 7 लोगों के मौत की खबर है। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के अंदर बैठे लोगों के शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस को अंदेशा है कि हादसा नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण हुआ है। वहीं घटना पर तेलंगाना के सीएम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त करते हुए मुआवजे का ऐलान किया।

    Telangana में भीषण Road Accident, 7 लोगों की मौत, PM ने ट्वीट कर जताया दुख | वनइंडिया हिंदी
    accident

    पुलिस के मुताबिक एक कार में तीन लोग सवार होकर श्रीशैलम से हैदराबाद आ रहे थे, जबकि चार लोग हैदराबाद से कार के जरिए श्रीशैलम जा रहे थे। इसी दौरान नगरकुरनूल जिले में चेन्नाराम गेट के पास दोनों में भिड़ंत हो गई। जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। साथ ही दोनों में सवार 7 लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद कुछ शव तो सड़क पर पड़े मिले, जबकि कुछ दोनों कार के बीच में फंस गए थे, जिन्हें पुलिस टीम ने निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

    तेलंगाना में भारी बारिश के बाद बाढ़ की आफत, सीएम केसीआर ने दिए निर्देशतेलंगाना में भारी बारिश के बाद बाढ़ की आफत, सीएम केसीआर ने दिए निर्देश

    घटना के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि तेलंगाना के नगरकुरनूल में हुए हादसे में अपनों को खोने वालों के प्रति मेरी संवेदना है। साथ ही घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। इसके अलावा प्रधानमंत्री राष्ट्रीय सहायता कोष से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख जबकि घायलों को 50-50 हजार दिए जाएंगे। वहीं तेलंगाना सीएमओ ने ट्वीट कर लिखा कि मुख्यमंत्री केसीआर ने नगरकुरनूल जिले के अचनपेटा निर्वाचन क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। घटना की खबर मिलने के तुरंत बाद स्थानीय विधायक से सीएम ने बात की। साथ ही घायलों को उचित सहायता उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।

    English summary
    major accident in Nagarkurnool pm modi condolence
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X