• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई के गोवंडी में इमारत गिरने से 3 की मौत, 7 घायल

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जुलाई। मुंबई में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश की वजह से एक के बाद एक कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं जिसमे बिल्डिंग गिरने से दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है। ताजा मामला मुंबई के कोवंडी इलाके का सामने आया है, यहां एक बिल्डिंग गिर गई है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है,जबकि 7 लोग घायल हुए हैं। मौके पर राहत और बचाव का कार्य हो रहा है, साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

    Maharashtra Flood: Raigarh में Landslide, 36 की मौत, Mumbai में इमारत गिरने से 5 मरे |वनइंडिया हिंदी
    mumbai

    इसे भी पढ़ें- Maharashtra Floods Live: रायगढ़ में 5 की मौत, सीएम उद्धव ने मांगी सेना की मदद इसे भी पढ़ें- Maharashtra Floods Live: रायगढ़ में 5 की मौत, सीएम उद्धव ने मांगी सेना की मदद

    पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में हो रही लगातार बारिश ने जनजीवन को बुरी तरह से प्रभावित किया है। गोवंडी के शिवाजी नगर इलाके में भारी बारिश के चलते मकान ही ढह गया। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम राहत और बचाव के कार्य में जुटी है। बता दें कि इससे पहले सतारा में भी इसी तरह का हादसा हुआ था। जहां मलबे का पहाड़ गिर गया था, जिसके नीचे कई लोग दब गए थे, जिसमे से अभी भी कुछ लोग लापता हैं। महाराष्ट्र के एक दर्जन से अधिक जिले ऐसे हैं जहां लगातार बारिश हो रही है और नदियां उफान पर है, यहां हालात बाढ़ जैसे हैं। गांवों से तमाम शहरों का संपर्क टूट गया है।

    English summary
    Major accident in Mumbai Govandi building collapsed many lost life.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X