• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महेश भट्ट ने बताया कैसा होना चाहिए 'आजाद समाज', सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुए ट्रोल

|
Google Oneindia News

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री के कुछ लोग सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच चल रही है, वहीं सोशल मीडिया पर ग्रुपिज्म और नेपोटिजम को लेकर लोग विरोध जता रहे हैं। इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने ये भी बात कही है कि बॉलीवुड में कुछ कैंप हैं, जो बाहर से आने वाले टैलेंट को मौका नहीं देते हैं। इसके बाद से कई बडे़ स्टार्स के साथ-साथ फिल्म निर्देशक महेश भट्ट भी लगातार लोगों के निशाने पर बने हुए हैं।

    Mahesh Bhatt के हिसाब से ऐसा होना चाहिए 'आजाद समाज',सोशल मीडिया पर बुरी तरह हुए ट्रोल|वनइंडिया हिंदी
    महेश भट्ट ने क्या ट्वीट किया?

    महेश भट्ट ने क्या ट्वीट किया?

    अब महेश भट्ट ने आजाद और अच्छे समाज की परिभाषा बताते हुए एक ट्वीट किया है। जिसके बाद से वो काफी ट्रोल हो रहे हैं। महेश भट्ट ने अमेरिकी वकील, नेता और डिप्‍लोमैट Adlai Ewing Stevenson का एक कोट ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें लिखा है, 'आजाद समाज की मेरी परिभाषा एक ऐसा समाज है, जहां मशहूर ना होना सुरक्षित हो।' इस ट्वीट के बाद से लोग महेश भट्ट पर भड़ास निकाल रहे हैं।

    लोगों ने क्या कहा?

    लोगों ने क्या कहा?

    आदित्य नाम के यूजर ने लिखा, 'आपने किस वेबसाइट से इस कोट को कॉपी किया है, क्या आप समाज का मतलब भी जानते हैं।' प्रोतषा नाम की यूजर ने कहा, 'मेरी आजाद समाज की परिभाषा ऐसे समाज से है, जहां लोग राक्षस, हत्यारे और मैन्युपलेट करने वालों से सुरक्षित रहें।' मनीष नामक यूजर ने कहा, 'मेरी आजाद सिनेमा की परिभाषा है, एक ऐसी इंडस्ट्री जिसमें बाहर का होना और किसी 'सिनेमा से जुड़े पिता' का नाम होना सुरक्षित बात हो।' सुशांत के फैंस ने महेश भट्ट के प्रति काफी गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल महेश भट्ट ने सुशांत की मौत के बाद जो बात कही थी, वो सुशांत के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

    अनहोनी की आशंका जताई थी

    अनहोनी की आशंका जताई थी

    इसके अलावा ऐसी खबरें भी आईं कि रिया चक्रवर्ती को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले महेश भट्ट ने उन्हें सुशांत सिंह राजपूत से दूर रहने की सलाह दी थी। इसके अलावा महेश भट्ट ने सुशांत के साथ कुछ अनहोनी की भी आशंका जताई थी। बता दें ऐसी चर्चा थीं कि रिया इस साल सुशांत के साथ शादी करने वाली थीं। दोनों कुछ समय तक साथ में भी रहे थे। लेकिन सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले रिया उनका घर छोड़कर चली गई थीं।

    कंगना ने भी साधा निशाना

    कंगना ने भी साधा निशाना

    हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इसे लेकर पूजा भट्ट पर निशाना साधा था। कंगना रनौत की टीम ने ट्वीट में कहा था, 'मुझे पागल कहा गया और अपमानित किया गया। उन्होंने मेरे दुखद अंत की भी बात कही। इसके अलावा उन्हें (महेश भट्ट) सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते में इतनी दिलचस्पी क्यों थी? क्यों उन्होंने सुशांत के अंत तक की बात कही थी, कुछ ऐसे सवाल हैं, जो तुम्हें उनसे पूछने चाहिए।'

    कंगना रनौत ने पूजा भट्ट पर किया पलटवार, कहा- सुशांत सिंह राजपूत और रिया के रिश्ते के बीच महेश भट्ट...कंगना रनौत ने पूजा भट्ट पर किया पलटवार, कहा- सुशांत सिंह राजपूत और रिया के रिश्ते के बीच महेश भट्ट...

    English summary
    mahesh bhatt trolled on social media after shares definition of good and free society
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X