• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यौन उत्पीड़न मामले में महेश भट्ट बोले- मैं तीन बेटियों का पिता हूं, मेरे नाम का दुरुपयोग किया गया

|

मुंबई। फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने एक बयान जारी कर कहा है कि, वह एक मॉडलिंग फर्म आईएमजी वेंचर्स के प्रमोटर के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश हुए हैं। बता दें कि, निजी कम्पनी के खिलाफ चल रही महिलाओं के यौन उत्पीड़न की जांच में राष्ट्रीय महिला आयोग ने महेश भट्ट को नोटिस भेजा था। महिला आयोग ने इस जवाब को ट्विटर पर साझा किया है। अपने जवाब में महेश भट्ट ने कहा कि उनके नाम और फोटो का ग़लत इस्तेमाल किया गया है।

यौन उत्पीड़न मामले में महेश भट्ट ने NCW में दाखिल किया जवाब

यौन उत्पीड़न मामले में महेश भट्ट ने NCW में दाखिल किया जवाब

महेश के होम प्रॉडक्‍शन विशेष फिल्‍म्‍स ने उनकी ओर से एक डीटेल्‍स स्‍टेटमेंट जारी किया है जहां उन्‍होंने कहा है कि उनका नाम बिना उनकी सहमति के यूज किया गया। उनका इवेंट से या यौन शोषण केस से कोई लेना-देना नहीं है। बयान में आगे कहा गया, 'जब मैंने (महेश भट्ट) उन लोगों से बात की तो उन्‍होंने माफी मांगी और इवेंट से जुड़ी मेरी तस्‍वीरें हटा लीं। भट्ट ने कहा कि, 71 वर्ष की उम्र में मैं ज्ञान को साझा करने और सामाजिक कामों में योगदान करने में विश्‍वास रखता हूं। तीन बेटियों का पिता हूं और इस धर्मयुद्ध में पूरे सहयोग के लिए तैयार हूं।

मेरे नाम का दुरुपयोग किया गया: महेश भट्ट

मेरे नाम का दुरुपयोग किया गया: महेश भट्ट

बयान में कहा गया है कि, वे इस शो के लिए उपस्थित नहीं हुए। मुझे मुख्य अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया था, मैंने जवाब दिया था कि वर्तमान कोविड19 परिस्थितियों में, मैं किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होऊँगा। मैं परिस्थितियों के आधार पर इस पर नवंबर के करीब कुछ कह सकता हूं। मैंने न तो कोई कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है और न ही आयोजन के लिए कोई पैसा लिया है। दुर्भाग्य से, मेरे नाम को सोशल मीडिया से उठाया गया और मेरी बिना सहमति मेरे नाम का दुरुपयोग किया गया।

कई और लोगों को महिला आय़ोग ने जारी किया नोटिस

कई और लोगों को महिला आय़ोग ने जारी किया नोटिस

महेश के अलावा इस मामले में उर्वशी रौतेला, रणविजय संघ, ईशा गुप्ता, मौनी रॉय और प्रिंस नरूला को भी नोटिस जारी किए गए थे। बता दें कि एक एनजीओ ने पीड़ित लड़कियों की ओर से राष्ट्रीय महिला आयोग में कंपनी के प्रमोटर्स के ख़िलाफ़ यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज़ करवाई। सेलेब्रिटीज़ के नाम इस कंपनी द्वारा करवाये जा रहे इवेंट से जुड़े होने की वजह से उन्हें भी नोटिस भेजे गये थे। महिला आयोग ने जानकारी दी कि मंगलवार को ऑनलाइन सुनवाई के ज़रिए सभी के बयान दर्ज़ किये गये हैं। हालांकि मौनी रॉय और उर्वशी रौतेला ने कई बार सूचित करने के बावजूद सुनवाई अटेंड नहीं की।

CM अमरिंदर सिंह की चेतावनी-अगर सतलुज-यमुना नहर बनी तो पंजाब जल उठेगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mahesh Bhatt on sexual harassment case, As a father of 3 girls I have the highest regard for cause
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X