• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कम बोलने वाले धोनी को है रात में बड़बड़ाने की आदत, बीवी साक्षी ने खोला राज, Video वायरल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 05 जुलाई। क्रिकेट की दुनिया का बहुत बड़ा नाम है महेंद्र सिंह धोनी, विकेट के पीछे हो या आगे धोनी जब भी आए कमाल करके गए लेकिन मैदान के बाहर हो या मैदान के बाहर धोनी हमेशा शांत ही नजर आते हैं लेकिन अब उनके बारे में एक बड़ा खुलासा उनकी धर्मपत्नी साक्षी रावत धोनी ने किया है। दरअसल 4 जुलाई को धोनी और साक्षी की शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं, इस खास मौके पर साक्षी का एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

'नींद में भी खेल के बारे में बड़बड़ाते रहते हैं धोनी'

'नींद में भी खेल के बारे में बड़बड़ाते रहते हैं धोनी'

जिसमें साक्षी ने पति धोनी से जुड़ी काफी मजेदार बातें शेयर की हैं। साक्षी ने कहा कि धोनी का दिमााग बहुत तेज है, वो हमेशा अपने आप को बिजी रखते हैं और इसलिए वो खाली समय में वीडियो गेम खेला करते हैं, उन्हें PUBG की ऐसी बुरी आदत लगी है कि वो नींद में भी उसके बारे में बातें करते रहते हैं, या यूं कह लीजिए कि वो नींद में भी खेल के बारे में बड़बड़ाते रहते हैं। साक्षी ने कहा है कि कभी-कभी तो मुझे भ्रम हो जाता है कि शायद वो मुझसे बातें कर रहे हैं लेकिन नहीं वो तो नींद में भी खेल के बारे में बोलते रहते हैं।

यह पढ़ें: 48 बरस की हुईं गीता कपूर, क्या इस मॉडल के लिए लगाया था मांग में सिंदूर?यह पढ़ें: 48 बरस की हुईं गीता कपूर, क्या इस मॉडल के लिए लगाया था मांग में सिंदूर?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

साक्षी का ये मजेदार वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उस पर काफी कमेंट कर रहे हैं। लोगों ने भी वीडियो पर काफी फनी कमेंट किए हैं। लोगों ने लिखा है कि यकीन नहीं होता कि जो धोनी जागते हुए कम बोलता है, वो नींद में बड़बड़ाता है।

यह पढ़ें:Aamir-Kiran Divorce: जब आमिर ने किरण को सरेआम किया था 'KISS', हर कोई रह गया था हैरानयह पढ़ें:Aamir-Kiran Divorce: जब आमिर ने किरण को सरेआम किया था 'KISS', हर कोई रह गया था हैरान

 महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी को एक विनटेज कार गिफ्ट की

महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी को एक विनटेज कार गिफ्ट की

बता दें कि अपनी 11वीं शादी की सालगिरह पर महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी को एक विनटेज कार गिफ्ट की है। साक्षी और धोनी ने 4 जुलाई 2010 को देहरादून के एक होटल में शादी की थी। साक्षी मूल रूप से उत्तराखंड की हैं और धोनी झारखंड के रहने वाले हैं। शादी के एक दिन पहले ही साक्षी-धोनी की सगाई हुई थी।

पहली मुलाकात होटल में हुई थी

कहते हैं कि साक्षी और माही की पहली मुलाकात एक होटल की पार्टी में हुई थी। उस होटल में साक्षी इंटर्न थीं, जबकि धोनी उस होटल में रूकने के लिए आए थे, जहां धोनी को साक्षी ने पहचाना नहीं था। हकीकत पता होने के बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर दोनों प्यार करने लगे और इसके बाद इन्होंने शादी कर ली, आज दोनों को शादी से एक बेटी जीवा है।

English summary
Mahendra Singh Dhoni sleep talks about PUBG and Video Games says Wife Sakshi. Here is her Video, Please Have A look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X