• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आरोप मुक्त महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे, रेप का इल्जाम लगाने वाली महिला ने वापस ली शिकायत

|

नई दिल्ली। कुछ घंटे पहले तक बलात्कार के आरोप का सामना कर रहे महाराष्ट्र (Maharashtra) के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) के लिए बड़ी राहत की खबर सामने आई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंत्री पर जिस महिला सिंगर ने रेप का आरोप लगाया था उसने अपनी पुलिस शिकायत वापस ले ली है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मंत्री धनंजय मुंडे अब आरोप मुक्त हो गए हैं, हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि महिला ने ऐसा किस वजह से किया।

Maharashtra woman withdraws complaint against Dhananjay Munde

पुलिस अधिकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने जांच अधिकारी को बताया कि वह मुंडे के खिलाफ शिकायत वापस ले रही है, लेकिन उसने कोई कारण नहीं बताया। इस संबंध में पुलिस ने शिकायतकर्ता को एक हलफनामा देने को कहा है। बता दें कि महिला ने 11 जनवरी को महाराष्ट्र के 45 वर्षीय सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ पुलिश में शिकायत दी थी।

मध्य प्रदेश में दो लड़कियों के साथ रेप, एक को जिंदा दफन करने की कोशिश, दूसरी को बोरी में बांधकर फेंका

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा था कि 2006 में मुंडे ने शादी के नाम पर उसके साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया। महिला ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मुंडे के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी। वहीं, धनंजय मुंडे ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए ये सब किया जा रहा है, हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि शिकायतकर्ता की बहन के साथ उनके संबंध थे और उससे मुंडे को दो बच्चे भी हैं। इस मामले पर NCP प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यह एक गंभीर आरोप है, लेकिन जांच रिपोर्ट का इंतजार करने के बाद पार्टी फैसला लेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maharashtra woman withdraws complaint against Dhananjay Munde
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X